Moradabad News : नाबालिग बच्चे ने दुकान पर ग्राहक की जेब से निकाले पैसे, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद के थाना गल शहीद क्षेत्र में एक नाबालिग बच्चे ने एक दुकान पर आए ग्राहक की जेब काट कर रुपए निकाल लिए।

Sudhir Goyal
Published on: 19 Aug 2024 2:34 PM GMT
X

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद के थाना गल शहीद क्षेत्र में एक नाबालिग बच्चे ने एक दुकान पर आए ग्राहक की जेब काट कर रुपए निकाल लिए। यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस छोटे बच्चे के जेब काटने के हुनर को देख लोग दांतो तले अंगुलियां दबाने को मजबूर हैं।

मुरादाबाद के थाना गल शहीद थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्चे का एक दुकान पर पहुंच कर ग्राहक की जेब से पैसे निकालने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दुकान में घुसकर नाबालिग बच्चा एक ग्राहक की जेब से पैसे निकालते हुए साफ देखा जा सकता है। सीसीटीवी में दिख रहा है कि ग्राहक की जेब से कैसे 9,700 रुपए चुराकर बच्चा आसानी से फरार हो जाता है और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगती है।

आठ हजार रुपए बरामद

ग्राहक ने जब दुकान से बाहर निकलकर अपनी जेब को देखा तो उसके पास नहीं नहीं थे। इसके बाद वह दुकानदार से पैसे मांगने लगा। इसी बात को लेकर दुकानदार और ग्राहक के बीच झगड़ा शुरू हो गया, तभी दुकानदार ने अपने सीसीटीवी में चेक किया तो वह दंग रह गया। इसके बाद पीड़ित ने दुकानदार से फुटेज लेकर वायरल कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद जेब कतरे पहचान हो गई। नाबालिग जेब कतरे से 8 हज़ार रुपए बरामद किए जा चुके हैं, जबकि बाकी के रुपए उसने बच्चे ने खर्च कर दिए है।

तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी

इस मामले में एसएचओ सौरभ त्यागी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मुझे संज्ञान है, पुलिसकर्मी को घटना स्थल भेजा गया है, वह भी जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेब काटने वाला बच्चा भी दुकानदार के मोहल्ले का ही निवासी है। फिलहाल जिसके पैसे निकले हैं, अगर वह तहरीर देगा तो कार्यवाही की जाएगी।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story