×

Bangladeshi Julie: गर्लफ्रेंड जूली से मिलने, बिना वीजा पार की सरहद, वापस लौटा तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Bangladeshi Julie: बांग्लादेशी गर्लफ्रेंड जूली से बिना वीजा मिलने गया मुरादाबाद का अजय वापस लौट आया है। वापस लौटने पर पुलिस और इंटेलिजेंस ने अजय से कई घंटों की पूछताछ की है

Jugul Kishor
Published on: 25 July 2023 8:44 AM GMT (Updated on: 25 July 2023 9:40 AM GMT)
Bangladeshi Julie: गर्लफ्रेंड जूली से मिलने, बिना वीजा पार की सरहद, वापस लौटा तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा
X
बांग्लादेशी जूली और अजय ( सोशल मीडिया)

Bangladeshi Julie: बांग्लादेशी गर्लफ्रेंड जूली से बिना वीजा मिलने गया मुरादाबाद का अजय वापस लौट आया है। वापस लौटने पर पुलिस और इंटेलिजेंस ने अजय से कई घंटों की पूछताछ की है। पूछताछ के दौरान उसने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अजय ने बताया कि उसने ट्रक चालक बनकर बांग्लादेश का बार्डर पार कर लिया था, जिसमें उसकी गर्लफ्रेंड जूली ने भी मदद की थी। इस दौरान बार्डर पर उसके ड्राइविंग लाइसेंस की कॉपी जमा हुई थी और अब वह लाइसेंस के आधार पर ही बार्डर से वापस भी आ गया है।

बिना वीजा गर्लफ्रेंड से मिलने गया था बांग्लादेश

पुलिस पूछताछ में अजय ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए तीन माह पहले बांग्लादेश गया था। बीते तीन माह से वह ढाका के पास स्थित गाजीपुर जनपद के जयदेव नगर थाना क्षेत्र के कुनावारी गांव में जूली के घर पर रह रहा था। इसी बीच वह फिसलकर गिर गया तो उसके सिर में चोट आ गई। उसने चोट लगने की जानकारी अपने परिजनो को दी। खून से सनी हुई फोटो जूली ने मां को भेज दी। खून से सनी हुई फोटो देखकर उसकी मां काफी घबरा गईं। फोटो लेकर एएसपी हेमराज मीणा से शिकायत कर दी। शिकायत में बताया कि उनकी बांग्लादेशी बहू जूली उर्फ जूलिया अख्तर उनके बेटे को अपने साथ बांग्लादेश ले गई और वहां उसे बंधक बनाकर रख रही है। अजय के खून से सने हुए फोटो वाट्सऐप पर भेजे हैं। इसके बाद पुलिस और लोकल इंटेलिजेंस मामले की छानबीन में जुट गई।

2017 में फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि अजय रविवार को अपनी मां सुनीता और भाई विजय के साथ सिविल लाइंस पहुंचा था। पुलिस ने उससे पूरे मामले की पूछताछ की। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी 2017 में बांग्लादेश की जूली अख्तर से दोस्ती हो गई थी। उसके पति की मौत हो चुकी है। फेसबुक पर बातचीत होते होते हम दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। फिर मोबाइल नंबर एक्सचेंज हुए उसके बाद बातचीत और वाट्सऐप चैंटिंग भी करने लगे। इसके बाद हम दोनों ने शादी करने का फैसला किया। जूली भी शादी करने के लिए तैयार हो गई। 2020 में जूली इंडिया आने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण लाकडाउन लग गया और वह इंडिया नहीं आ सकी।

2022 में भारत आई थी जूली

अजय ने बताया कि जून 2022 में जूली टूरिस्ट वीजा पर मुरादाबाद आई। उसके साथ उसकी 11 वर्षीय बेटी हलीमा भी थी। यहां आकर जूली ने इस्लाम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया। इसके बाद हम दोनों ने घर के पास वाले मंदिर में जाकर शादी कर ली। हालांकि शादी के कुछ दिनों बाद जूली फिर बांग्लादेश चली गई। इसके बाद इसी साल अप्रैल फिर से मुरादाबाद आई और वह मेर घर पर करीब डेढ़ महीने तक रूकी थी।

घर से नाराज होकर बांग्लादेश गया था अजय

अजय ने कहा कि जूली के जाने के बाद मेरा मां और परिवार के लोगों के साथ झगड़ा हो गया। इसके बाद मां ने मुझे फटकार लगा दी, ये बात उसने जूली को बताई तो जूली ने बांग्लादेश आने के लिए कहा। इसके बाद में मै घर से नाराज होकर पांच मई को घऱ से चल गया। बार्डर पर जूली उसे खुद लेने आ गई। उसी ने बिना पासपोर्ट और वीजा के उस बार्डर पार करवाया था।

सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि पूछताछ के बाद अजय को उसकी मां और भाई विजय को सौंप दिया गया है। मां भाई ने बताया कि वह उसे कोलकाता ले लेकर आए हैं। अजय ने पुलिस को बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड जूली ही उसे बार्डर पार कराकर पश्चिम बंगाल तक छोड़कर गई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story