×

Moradabad News: सिपाही ने फांसी लगाकर की अत्महत्या, एक साल पहले हुई थी शादी, पत्नी भी है सिपाही

Moradabad News: आत्महत्या के कारणों का नहीं चल सका पता, तीन साल पहले हुई थी ज्वाइनिंग, बागपत का रहते वाला था जवान।

Sudhir Goyal
Published on: 16 Jun 2023 10:30 AM GMT
Moradabad News: सिपाही ने फांसी लगाकर की अत्महत्या, एक साल पहले हुई थी शादी, पत्नी भी है सिपाही
X
Moradabad Majhola police station constable suicide (Photo-Social Media)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र में एक सिपाही का फंदे पर लटकता शव मिला। उसकी पत्नी नशा उन्मूलन विभाग में सिपाही का प्रशिक्षण प्राप्त कर रही है। इस घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

मुरादाबाद के मझौला थाना क्षेत्र के वैज्ञानिक विहार में रहने वाले जवान ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारियों ने कामरे का अवलोकन किया और कमरे की स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा कर ट्रायल के लिए भेजा है। घटना की सूचना मिलने पर बागपत से सिपाही के रिश्तेदार भी मौके पर आ गए हैं। पुलिस के मुताबिक अभी तक आत्महत्या के कारणों का कोई पता नहीं लगा है।

पत्नी भी पुलिस में भर्ती

पुलिस लाइन में तैनात और मझोला थाना क्षेत्र के बुद्धि विहार में रहने वाले शिवम तोमर का शव सुबह कमरे में लटका हुआ मिला। शिवम बागपत का रहने वाला था और तीन साल पहले ही उसकी ज्वाइनिंग हुई थी। बताया गया है कि पिछले साल उसका विवाह हुआ था और पत्नी भी पुलिस में भर्ती है और मौजूदा समय में नाश उन्नमूलन नशे में पीड़ितों में प्रशिक्षण प्राप्त कर रही है। सिपाही की मौत की खबर तेजी से फैली और पुलिस महकमा के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया व सीओ सिविल लाइन्स ने पुलिस लाइन पर आकर अचानक से जांच की है। सीओ सिविल लाइन्स का कहना है कि पुलिस को सुबह सात बजे सूचना मिली थी. परंतु आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका। उन्होंने बताया कि शव को मोर्चरी में रखवा कर मित्र सिपाही के परिवार वालों से भी जानकारियां जुटाई जा रही हैं।
सिपाही के आत्महत्या का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाई है। इस लिए उसके फोन में डायल नंबरों की भी जांच की जा रही है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story