×

Moradabad News: ठेकेदार ने मजदूर की पत्नी के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

Moradabad News: बाबू ने ठेकदार से कुछ रुपया उधार ले रखा था। जिसे लौटाने में थोड़ा देर हो गयी। ठेकेदार ने उसकी पत्नी के साथ मारपीट की और जिसकी किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Sudhir Goyal
Published on: 18 March 2024 7:56 AM GMT
X

 मारपीट का वायरल वीडियो source: Newstarck  

Moradabad News: मुरादाबाद जनपद के थाना मूंढापांडे क्षेत्र की ग्राम पंचायत खाई खेड़ा से एक गंभीर मामला सामने आया है। जहां पर कैमरी जिला रामपुर के रहने वाले बाबू और उसकी पत्नी एक साथ ईट के भट्टे पर काम करने के लिए जाते थे। यह पिछले 6 साल से इसी भट्टे पर काम कर रहें है। बाबू ने ठेकदार से कुछ रुपया उधार ले रखा था। जिसे लौटाने में थोड़ा देर हो गयी। इस बात से तिलमिलाए ठेकेदार ने उसकी पत्नी के साथ मारपीट की और जिसकी किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह था पूरा मामला

बाबू और उसकी पत्नी लम्बे समय इस ईट के भट्टे पर काम कर रहे थे। कुछ दिनों पहले बाबू ने ठेकेदार से कुछ रूपये उधर लिए थे। उसके बाद उसने किसी और व्यक्ति को भी ठेकेदार से कुछ रूपये उधर दिलवाये थे। पैसा लौटाने ने कुछ वक़्त लग गया। दोनों पति पत्नी रोज़ की तरह ही काम पर आये थे। तभी ठेकेदार अहमद ने उनको वापस लौटा दिया और कहा या तो ममेरा रुपया लौटा दो या फिर काम छोड़ दो। उसने कुछ दिन की और मौहलत मांगी लेकिंग ठेकेदार ने एक न सुनी।

वीडियो हुआ वायरल

गुस्से में तिलमिलाए ठेकेदार ने बाबू की पत्नी मोबीन के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद ठेकेदार ने दबंगई दिखते हुए उसकी मोटरसाइकिल भी चीन कर अलग खड़ी करवा दी। इसके बाद उसने जो उसकी पत्नी के साथ मारपीट की उसकी किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। थाना मूंढापांडे की पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज़ कर लिया है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story