×

Moradabad News : डंपर ने पीआरवी में मारी टक्कर, तीन पुलिसकर्मी चोटिल

Moradabad News : मुरादाबाद के थाना मुंडा पांडे क्षेत्र में खनन करने के लिए जा रहे डंपर ने डायल 112 पीआरवी 0264 में टक्कर मार दी, जिससे तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Sudhir Goyal
Published on: 27 May 2024 2:43 PM GMT (Updated on: 27 May 2024 2:44 PM GMT)
Moradabad News :  डंपर ने पीआरवी में मारी टक्कर, तीन पुलिसकर्मी चोटिल
X

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद में खनन माफियाओं के हौसले बुलन्द इतने बुलंद है कि पुलिस को भी नहीं बख्श रहे हैं। यहां मुरादाबाद के थाना मुंडा पांडे क्षेत्र में खनन करने के लिए जा रहे डंपर ने डायल 112 पीआरवी 0264 में टक्कर मार दी, जिससे तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गनीमत रही कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

जानकारी के मुताबिक, जनपद मुरादाबाद में थाना मुंडा पांडे क्षेत्र के करनपुर मार्ग पर गोविंद पुरी के पास गस्त कर रही 112 पीआरबी 0264 को खनन करने के लिए जा रहे डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पीआरवी की बोलेरो 10 फुट गहरी नहर में जा गिरी, जिससे पीआरबी में सवार कांस्टेबल कुलदीप, हेड कांस्टेबल कयास अहमद (49) और कांस्टेबल भानु प्रताप (38), तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल तीनों पुलिस कर्मियों को जिला अस्पताल मुरादाबाद में भर्ती कराया गया है।

तीनों सिपाही हुए चोटिल

हेड कांस्टेबल कुलदीप सिंह ने बताया कि हम लोग गस्त पर जा रहे थे कि पीछे चल रहे खनन डंपर ने पहले हॉर्न दिया। तो साइड देने के लिए जैसे ही हमने अपनी गाड़ी साइड से ली, तब ही में डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी है। जिससे हमारी गाड़ी 10 फिट गहरी नहर में जा गिरी, जिसमें एक सिपाही का हाथ टूट गया है दूसरे के सिर में और कमर में चोट लगी है, जबकि तीसरे के भी कंधे और हाथ में चोट आई है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story