×

Moradabad News : छापेमारी करने गई पुलिस को शराब माफिया ने बनाया बंधक, तीन पुलिसकर्मी घायल

Moradabad News : मुरादाबाद क्षेत्र के थाना पाकबड़ा पुलिस के एक दरोगा और दो सिपाही ने सूचना मिलने पर शराब माफिया के ठिकाने पर छापेमारी करने गए थे, लेकिन शराब माफिया ने ही उन्हें बंधक बना लिया। बताया जा रहा है कि तीनों सादी वर्दी में थे।

Sudhir Goyal
Published on: 31 May 2024 1:24 PM GMT (Updated on: 1 Jun 2024 7:49 AM GMT)
Moradabad News : छापेमारी करने गई पुलिस को शराब माफिया ने बनाया बंधक, तीन पुलिसकर्मी घायल
X

Moradabad News : मुरादाबाद क्षेत्र के थाना पाकबड़ा पुलिस के एक दरोगा और दो सिपाही ने सूचना मिलने पर शराब माफिया के ठिकाने पर छापेमारी करने गए थे, लेकिन शराब माफिया ने ही उन्हें बंधक बना लिया। बताया जा रहा है कि तीनों सादी वर्दी में थे। किसी तरह से अपनी जान छुड़ा कर भागे दरोगा ने थाने पर सूचना दी। तब थाने से आई पुलिस टीम ने बंधकों को छुड़ाया। इसके साथ ही पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के नगला बनवीर गांव में कच्ची शराब बनाई जा रही है, जिस पर दरोगा लोकेश कुमार और दो सिपाही प्रवीण कुमार और विक्रांत सादी वर्दी में नगला बनबीर गांव पहुंच गए। कथित शराब माफिया बाबूराम पर आरोप है कि उसने दरोगा और दोनों सिपाहियों को घेरकर बंधक बना लिया और उनके साथ मारपीट की। किसी तरह से दरोगा लोकेश सिंह छूट कर भागे और थाने में फोन करके खुद को बंधक बनाने की सूचना दी।

तीन पुलिसकर्मी हुए घायल

इसके बाद एंटी रोमियो टीम पहुंची, जो घटना स्थल के पास में ही थी। शराब माफिया के लोगों ने उन पर पथराव करके भगा दिया। इसके बाद पुलिस की कई और टीमें पहुंच गई, जिसके बाद बंधक बने दोनों सिपाही को छुड़ाया जा सका। इस बीच तीन पुलिस कर्मी घायल हुए हैं, जिन्हें मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दो आरोपी गिरफ्तार

एसपी सिटी अखिलेश भदोरिया से जब इस बाबत जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि अवैध शराब बिक्री की सूचना पर गई टीम को शराब माफिया ने बंधक बनाने की कोशिश की है, जिसे पुलिस ने विफल कर दिया और दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। इससे पूर्व भी इस आरोपी पर कई मुकदमे विभिन्न धाराओं में दर्ज हैं।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story