×

Moradabad News: एसएसपी ने की बड़ी कार्रवाई, चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद के कोतवाली ठाकुरद्वारा अतंर्गत एक गांव में युवक के साथ हुए एक कुकर्म और पिटाई के मामले को रफा-दफा करने के आरोप में बड़ी कार्रवाई करते हुए एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया है।

Sudhir Goyal
Published on: 17 Jun 2024 11:10 AM GMT
Moradabad News: एसएसपी ने की बड़ी कार्रवाई, चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर
X

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद के कोतवाली ठाकुरद्वारा अतंर्गत एक गांव में युवक के साथ हुए एक कुकर्म और पिटाई के मामले को रफा-दफा करने के आरोप में बड़ी कार्रवाई करते हुए एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया है। बीते दिन न्यूजट्रैक ने इस खबर को प्रकाशित किया था, इसके बाद पुलिस हरकत में आई थी।

Moradabad News : चार युवकों ने एक युवक के साथ कुकर्म किया, विरोध करने पर नंगा करके पीटा, वीडियो वायरल

मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा ने सूरजन नगर पुलिस चौकी इंचार्ज रविंद्र सिंह भाटी को लाइन हजिर कर दिया है और ठाकुरद्वारा पुलिस को शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सख्त हिदायत दी है। दरअसल, ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में युवक के साथ चार युवकों ने कुकर्म किया था, जिसका विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़ित को नंगा करके पेड़ से बांधकर पिटाई कर दी थी, इसके बाद वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। इस मामले में आरोपियोंं काे चौकी इंचार्ज ने पकड़ लिया था, लेकिन साठगांठ करते हुए मामले को रफा-दफा करा दिया था। इसके बाद पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत की थी। एसएसपी ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई करने का निर्देश दिया था।

ये है पूरा मामला

ठाकुरद्वारा कोतवाली ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में चार युवकों ने मिलकर उसी गांव के एक युवक को जंगल में ले जाकर कुकर्म किया। पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया था कि 13 जून को उसके ही गांव के प्रविंद्र कुमार यादव, सचिन यादव और उनके दो अन्य साथी उसे जंगल की ओर खेत में बुलाकर ले गए। यहां उक्त चारों युवकों ने उसके साथ कुकर्म किया। इसका विरोध करने पर उसे पेड़ से बांध कर और नंगा करके पिटाई कर दी। इस पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चाैकी इंचार्ज पर आरोपियों को छोड़ने का आरोप

पीड़ित ने कहा कि आरोपियों ने उसकी वीडियो को भी वायरल कर दिया है। पीड़ित का आरोप है कि उसने सुर्जनगर पुलिस चौकी पर शिकायत भी की थी। इसके बाद चौकी इंचार्ज चारों आरोपियों को पकड़कर चौकी लाये थे, लेकिन बाद में साठ-गांठ करके छोड़ दिया। इसके बाद पीड़ित ने रविवार को एसएसपी हेमराज मीणा से मुलाकात की और आपबीती सुनाई। एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद थाना कोतवाली में दो लोगों के खिलाफ नामजद व दो अन्य आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story