×

Moradabad News: युवक की छींटाकशी से परेशान होकर युवती पहुंची थाने, लगायी न्याय की गुहार

Moradabad News: एक युवती ने अपने पड़ोसी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है, जिसके खिलाफ उसने एसएसपी मुरादाबाद के कार्यालय में एक अर्जी दी है।

Sudhir Goyal
Published on: 6 Feb 2024 12:02 PM GMT
Moradabad News
X

पीड़ित युवती (फाइल फोटो) source: social media 

Moradabad News: भारत देश आज हर मामले में सशक्त हो रहा है। महिलाओं की सुरक्षा के क्षेत्र में भी कई अच्छे प्रयास किये गए है। परन्तु अभी भी ऐसी घटनाएं सुनने में आती रहती है जो समाज को शर्मसार कर देती है। दिन पर दिन महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों में भी वृद्धि हो रही है। छेड़खानी के मामले तो आये दिन सुनने को मिलते रहते है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है मुरादाबाद के थाना नागफणी क्षेत्र के एक मोहल्ले से। उस मोहल्ले की रहने वाली एक युवती ने एसएसपी मुरादाबाद के कार्यालय में एक अर्जी दी है। उसने आरोप लगाया है उसके पड़ोसी ने उसका सड़क पर निकलना दुश्वार कर दिया है। जब वह किसी भी काम के लिए घर से निकलती है तो वह उस पर अभद्र टिप्पणियाँ करता है।

युवती ने दी एसएसपी कार्यालय में अर्जी

आये दिन इस हरकतों से परेशान होकर यवती ने मुरादाबाद के एसएसपी कार्यालय में अपनी शिकायत दर्ज कराई और शिकायती पत्र एसएसपी मुरादाबाद हेमराज मीणा को दिया। एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में युवती ने लिखा कि- "मैं मुरादाबाद की एक यूनिवर्सिटी में काम करती हूं। मेरे माता - पिता की मृत्यु हो चुकी है । माता पिता की मृत्यु के बाद से मेरे पड़ोसियों की हरकते बढ़ गई हैं। घर से निकलना दुश्वार कर दिया है। घर से निकलती हूं तो रास्ता रोक कर खड़े हो जाते हे और भद्दे कमेंट्स करते है। युवती का कहना है कि जब पड़ोसियों की इन हरकतों का उसके भाईयो ने विरोध किया तो उन्होंने एक्सीडेंट की झूठी रिपोर्ट लिखवा दी। पीड़ित युवती ने कुछ सीसीटीवी फुटेज अपने पास होने का दावा भी किया है। पीड़ित युवती ने एसएसपी से दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story