×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Moradabad News : महिला ने लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप

Moradabad News : मुरादाबाद के थाना कुंदरकी के एक गांव निवासी महिला ने थाने में लिखित तहरीर देकर अपनी सुरक्षा की मांग की। पीड़िता ने कहा कि मुकदमा वापस नहीं लेने पर गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

Sudhir Goyal
Published on: 25 May 2024 3:57 PM GMT
X

Moradabad News : मुरादाबाद के थाना कुंदरकी के एक गांव निवासी महिला ने थाने में लिखित तहरीर देकर अपनी सुरक्षा की मांग की। पीड़िता ने कहा कि मुकदमा वापस नहीं लेने पर गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र के गांव चकहवीबपुर निवासी रामलती ने थाने में तहरीर देकर बताया कि 22 मई, 2024 को वह अपने गांव से महलौली को दवाई लेने जा रही थी, तभी गांव के ही बलवंत पुत्र बुद्धा, धर्मवीर पुत्र कैलाश, राहुल पुत्र कैलाश व सोनू पुत्र बलवंत ने बजार जाते समय मुझे रास्ते में रोक लिया ओर मेरे साथ गाली गलौज करते हुए एक पुराने हत्या के मुकदमे को वापस नहीं लेने पर मुझे भी जान से मारने कि धमकी देने लगे। रामलती ने लिखित तहरीर देकर ये आरोप लगाया है।

ये है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि किसी बात लेकर हुए विवाद में धर्मवीर, राहुल, रामवीर व अन्य लोगों ने रामलती के पति हरज्ञान सिंह की हत्या 19 दिसंबर, 2023 को हत्या कर दी थी। जिसका मुकदमा अदालत में चल रहा है।जिसमें उपरोक्त सभी लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। रामलती ने आरोप लगाया है कि दूसरे पक्ष के लोग मुकदमा वापस नहीं लेने पर आए दिन मेरे साथ गाली गलौज करते रहते हैं व जान मारने की धमकियां भी देते रहते हैं। बीती 22 मई को भी इन लोगों ने मुझे जान से मारने की धमकी दी थी।

पीड़िता महिला ने बताया कि धमकी मिलने के बाद से वह काफी घबराई हुई है। अब वह छिपकर घर से निकल कर थाने आई है। उसने कहा कि धमकी देने वाले लोग बहुत ही खतरनाक है, ये मेरी भी हत्या करवा देंगे, हुजूर मेरी जान की रक्षा करो।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story