×

Moradabad Crime News: जमीनी विवाद में भाई का हत्यारोपी गिरफ्तार

Moradabad Crime News: जमीन के विवाद को लेकर अपने ही भाई की लाठी डंटे से पीट पीट कर हत्या करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Sudhir Goyal
Published on: 6 April 2024 5:36 PM GMT
हत्यारोपी गिरफ्तार।
X

हत्यारोपी गिरफ्तार।(Pic: Newstrack)

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना बिलारी पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम मंगुपुरा चौकी स्यौहारा में मकान के बटवारे को बेचने को लेकर दो भाईयों मे हुये विवाद में राजीव के द्वारा अपने भाई भोगराज को डन्डा मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर थाना पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर घायल व्यक्ति को ईलाज हेतु सीएचसी बिलारी लाया गया जहाँ पर डाक्टरो द्वारा भोगराज को मृत घोषित कर दिया।

हत्यारोपी गिरफ्तार

इस सम्बन्ध मे मृतक के चचेरे भाई की लिखित तहरीर के आधार पर थाना बिलारी पर राजीव के विरूद्व मुकदमा पंजीकृत किया घटना कारित करने के आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु थाना बिलारी पर टीम का गठन किया गया। उक्त के क्रम मे गठित टीम द्वारा दिनांक 6.4.2024 शाम को राजीव को गिरफ्तार कर,अभियुक्त की निशादेही पर आला कत्ल (डन्डा) बरामद किया गया। पूछताछ करने पर अभियुक्त ने बताया मै व भोगराज दो सगे भाई हैं। हमारे माता पिता की मृत्यु हो चुकी है। भोजराज मेरा बडा भाई था, जिसकी शादी नही हुई थी। हम दोनों भाईयों में कुछ दिन पूर्व आपसी बटंवारा हो गया था। जिसमे एक मकान भोगराज के हिस्से मे आया था। मेरा बडा भाई भोगराज शराब पीने का आदी था। हम कई बार अपने भाई को शराब पीने से मना करते थे। मेरा भाई शराब के कारण ही अपने हिस्से के मकान को विक्रय करना चाहता था।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story