×

Moradabad: बैंक मैनेजर का सात दिन बाद भी कोई सुराग नहीं, परिवार परेशान

Moradabad News: एसबीआई में शाखा प्रबंधक के पद पर तैनात प्रदीप कुमार पिछले 7 दिन से लापता हैं। 25 फरवरी को दर्ज गुमशुदी के मामले में अब तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

Sudhir Goyal
Published on: 29 Feb 2024 12:53 PM GMT
बैंक मैनेजर के लापता होने के 7 दिन बाद भी नहीं मिली कोई खबर।
X

बैंक मैनेजर के लापता होने के 7 दिन बाद भी नहीं मिली कोई खबर। (Pic: Social Media)

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की एसबीआई में शाखा प्रबंधक के पद पर तैनात प्रदीप कुमार 7 दिन से लापता हैं। 7 दिन के बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। प्रदीप कुमार 22 फरवरी को घर वापसी के दौरान ट्रेन से रहस्यमयी ढंग से लापता हो गए थे। लिंक एक्सप्रेस से घर आने के दौरान एसी थ्री कोच में प्रदीप कुमार का सामान व मोबाइल पुलिस को मिला था। सारा सामान छोड़कर लापता हुए उप प्रबंधक की गुमशुदगी दर्ज करने के बाद भी जीआरपी मुरादाबाद आज तक कोई सुराग नहीं लगा सकी है। जिससे पीड़ित और पुलिस से क्षुब्ध परिवार की चिंताएं बढ़ गई हैं। गुरुवार को पीड़ित परिवार ने एसपी रेल से जांच में तेजी लाने और प्रदीप कुमार को बरामद कराने की मांग की है। पीड़ित परिवार ने बैंक अधिकारी को तलाशने की गुहार लगाते हुए पुलिस की कार्यशैली पर भी कई गंभीर सवाल भी उठाए हैं।


ये है पूरा मामला

बांदा में उप शाखा प्रबंधक प्रदीप कुमार (47) पुत्र रमेश चंद्र मुरादाबाद के थाना नागफनी क्षेत्र में झारखंडी मंदिर के पास रहते हैं। वह पाक्षिक अवकाश लेकर दिनांक 23 फरवरी को लिंक एक्सप्रेस में थर्ड एसी कोच की रिजर्व सीट पर बैठकर घर आ रहे थे। 24 फरवरी को सुबह पुत्र ने फोन किया तो जीआरपी ने फोन पर बताया कि उनका कुछ सामान हमारे पास है यह यात्री सीट पर नहीं है। 25 फरवरी कोे पुत्र हर्षित ने जीआरपी मुरादाबाद में गुमशुदी दर्ज करा दी थी। एसपी रेल से मुलाकात में परिवार ने कहा है कि यात्रियों की सुरक्षा के लिए रेलवे ने अनेक सुरक्षा उपकरण, तकनीक ,रेल चौकिया, सुरक्षा इंतजाम किए हैं इसके बावजूद भी प्रदीप कुमार का सुराग नहीं मिल सका है। उन्होंने कहा कि लापता होने को जीआरपी सामान्य तरीके से ले रही है और तलाशाने व सुराग लगाने के प्रयास नहीं किए जा रहे हैं। उन्होंने गंभीरता से विवेचना कराने की मांग की है। एसपी रेल से मिलने वालों में पत्नी नीरू कुमारी, पुत्र हर्षित, डोली, शशि बाला, सुनीता, आशा, राजेंद्र वाल्मीकि, नीरज, पुष्पा, शामिल हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story