×

Moradabad: तांत्रिक ने महिलाओं-बच्चों से किया रेप, SSP से की शिकायत, लोगों ने कहा- तंत्र-मंत्र के जरिए फंसाता है

Moradabad News: मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा के कार्यालय में पहुंचकर लोगों ने शिकायती पत्र दिए। शिकायत मिलने के बाद मुरादाबाद एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

Sudhir Goyal
Published on: 11 Dec 2023 2:31 PM GMT
Moradabad News
X

एसएसपी को शिकायत देने पहुंचे (Social Media)

Moradabad News: मुरादाबाद के पाकवाड़ा कसवा में रहने वाले एक मौलवी पर मोहल्ले के ही पड़ोस में रहने वालों ने तंत्र-मंत्र कर महिला और बच्चों के साथ दुष्कर्म (Rape) करने के संगीन आरोप लगाए हैं। मोहल्ला वासियों ने सोमवार (11 दिसंबर) को मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा (Moradabad SSP Hemraj Meena) के कार्यालय में पहुंचकर एक शिकायती पत्र दिया। शिकायत मिलने के बाद मुरादाबाद एसएसपी (Moradabad SSP) ने जांच के आदेश दिए हैं।

क्या है पूरा मामला?

ये मामला मुरादाबाद जिले के पाकबड़ा कसवा के एक मोहल्ले का है। यहां रहने वाले एक मौलाना तंत्र-मंत्र करता है। उसके घर पर अक्सर तंत्र-मंत्र का सहारा लेने वालों की भीड़ लगी रहती है। मौलवी के पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने अपने शिकायती पत्र में लिखा है कि उक्त व्यक्ति तंत्र-मंत्र के सहारे मोहल्ले में धार्मिक उन्माद फैला रहा है। वह महिलाओं के साथ यौन शोषण करता है। शिकायतकर्ताओं ने कहा कि, 'विरोध करने पर उक्त मौलवी उनके साथ गाली-गलौज करता है।

नगर पंचायत सदस्य को दी थी शिकायत

इस बाबत पाकबड़ा के नगर पंचायत सदस्य मोहम्मद याकूब (mohammed yaqoob) ने बताया कि, वार्ड- 15 में बीएसएनएल एक्सचेंज के सामने रहने वाले लोगों ने उनसे शिकायत की। बताया कि, 'मोहल्ले में एक तांत्रिक सीधे-साधे लोगों को बेवकूफ बनाकर उनके साथ गंदी हरकतें करता है। कई बार मोहल्ले वासी उसका विरोध करते रहे। जिस पर मौलवी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। पकवाड़ा के चेयरमैन मोहम्मद याकूब ने मोहल्ले वालों के साथ मिलकर एसएसपी को शिकायती पत्र दिया है। सख्त करवाई की मांग की है।'

लोगों को कार्यवाही का इंतजार

मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा (SSP Hemraj Meena News) ने लोगों की शिकायत सुनी। उनके पत्र लिए और जांच के आदेश दे दिए हैं। मोहल्लेवासियों को इंतजार है कि, पुलिस जल्द से जल्द कोई एक्शन ले। ताकि, आरोपी तांत्रिक से उन्हें छुटकारा मिल सके।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story