Moradabad News: जमीन कब्जा करने के मामले में सपा विधायक पर दर्ज होगी FIR, बहू और बेटा भी हैं आरोपी

Moradabad News: एमपी एमएलए कोर्ट ने मुरादाबाद देहात से सपा विधायक हाजी नासिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। विधायक पर घऱ में घुस कर मार पीट करने और प्रॉपर्टी कब्जा करने का दोषी मानते हुए कोर्ट ने ये आदेश दिया।

Sudhir Goyal
Published on: 19 July 2024 5:19 PM GMT
Moradabad News
X

सपा प्रमुख अखिलेश यादव और विधायक हाजी नासिर कुरैशी (Pic: Social Media)

Moradabad News: मुरादाबाद मेें एमपी एमएलए कोर्ट ने मुरादाबाद देहात से सपा विधायक हाजी नासिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दे दिया है। विधायक पर घऱ में घुस कर मार पीट करने और प्रॉपर्टी कब्जा करने का दोषी मानते हुए कोर्ट ने ये आदेश दिया है। एमपी एमएलए कोर्ट के न्यायधीश शीश मुनेंद्र पाल सिंह ने आज शुक्र वार शाम को थाना गल शाहिद पुलिस को विवेचना करने के आदेश दिए।

एमपी एमएलए कोर के एडीजीसी मनीष भटनागर ने बताया की थाना गल शहीद के क्षेत्र एसाल्ट बड़ी मस्जिद के पीछे गुलशन नगर गली नंबर 2 के रहने वाली रहीश अहमद ने कब्जा करने, धमकी देने और मारपीट करने का विधायक के विरुद्ध सिविल जज के कोर्ट में एक शिकायत दर्ज की थी। इसमें रईस ने कहा था कि वह वक्फ संपत्ति का मुतवल्ली है। इसका उल्लेख रेवेन्यू रिकॉर्ड में भी है। रईस के मुताबिक 27 मई 2024 को सुबह करीब 7:45 बजे वह अपने घर पर था। तभी उसने देखा कि उसके प्लॉट पर शमशाद उर्फ भौंदा पहलवान, दिलशाद उर्फ कलुआ, इमरान, गुफरान पुत्र रियाज, जीशान पुत्र शमशाद उर्फ भौंदा पहलवान, कामरान उर्फ कम्मू पुत्र इरशाद, दानिश पुत्र इकबाल उर्फ छोटे, मुशारिक पुत्र शहजादा, हस्सान पुत्र गुफरान, नौमान पुत्र सुलेमान, मुमताज पत्नी इरशाद, शाहनूर पुत्री रियाज, शुमाना पुत्री रियाज, रूबीना पत्नी शहजादा, जासमीन पत्नी गुफरान, गुल्लो पुत्र शमशाद उर्फ भौंदा, इरम पत्नी हाजी आमिर कुरैशी, हाजी नासिर कुरैशी पुत्र यूसुर्फ उर्फ कलुवा, हाजी आमिर कुरैशी पुत्र हाजी नासिर कुरैशी, अदनान पुत्र सुलेमान, नौशीना पत्नी सुलेमान एवं फराह पुत्र इरशाद व कुछ अज्ञात लोग उनके प्लॉट पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे थे।

शिकायत में आगे लिखा कि हाजी नासिर विधायक और उनके गुरु ने मेरे बेटे का सिर फोड़ दिया। रईस ने आरोप लगाते हुए लिखा की उनके हाथों में नाजायज तमंचे, चाकू, टेबल और लोहे की रॉड थी। रईस के बेटे अमीर फैसल ने प्लॉट पर जाकर कब्जा करने का विरोध किया तो आरोपियों ने उसे गंदी-गंदी गालियां दीं और जान से मारने की नीयत से उस पर हमला कर दिया। अमीर फैसल वहां से किसी तरह बचकर भागा और घर में घुस गया। पीछे-पीछे आरोपी भी रईस के घर में घुस गए और मारपीट करने लगे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story