×

Moradabad News: एयरपोर्ट के उद्घाटन में सांसद को निमंत्रण नहीं, जताई नाराजगी

Moradabad News: मुरादाबाद एयरपोर्ट उद्धाटन में आमंत्रित नहीं किए जाने से सपा सांसद आहत हैं। इतना ही नहीं निमंत्रण पत्र पर सपा सांसद का नाम भी नहीं लिखा गया।

Sudhir Goyal
Published on: 9 March 2024 6:14 PM GMT
X

एयरपोर्ट के उद्घाटन में समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर एचटी हसन को निमंत्रण नहीं, जताई नाराजगी: Video- Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद में 10 मार्च को एयरपोर्ट का उद्घाटन होने जा रहा है। वहीं इस मौके पर मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर एचटी हसन को इसमें आमंत्रित नहीं किया गया है। एचटी हसन ने बताया कि हमें इस कार्यक्रम में उपस्थित होने का कोई निमंत्रण नहीं मिला, ये राजनीति अच्छी नहीं है।

मुरादाबाद एयरपोर्ट उद्धाटन में आमंत्रित नहीं किए जाने से सपा सांसद आहत हैं। इतना ही नहीं निमंत्रण पत्र पर सपा सांसद का नाम भी नहीं लिखा गया। डॉक्टर ने कहा कि निमंत्रण पत्र पर, प्रोटोकॉल के मुताबिक जनपद के मौजूदा सांसद का नाम केंद्र सरकार द्वारा आयोजित किसी भी कार्यक्रम में लिखने का नियम है जो संवैधानिक है। परंतु एयरपोर्ट के उद्घाटन में बांटे गए निमंत्रण पत्र में कहीं भी मेरा नाम नहीं है।

मुझे नहीं मिला अभी तक कोई भी निमंत्रणपत्र

सपा सांसद का कहना है की शाम 8बजे तक मुझे कोई निमंत्रण पत्र नहीं मिला है। फिर भी मैं बहुत खुश हूं, मुझे खुशी है कि एयरपोर्ट शुरू होने वाला है, एयरपोर्ट के लिएं तीन बार संसद में आवाज उठाई थी। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने मेरे आवाज उठाने के बाद 23 करोड़ रुपए एयरपोर्ट के निर्माण के लिए मंजूर किए थे। मैं नाम की फिक्र नहीं करता हूं, मैं गुमनाम नहीं हूं, नाम की फिक्र वो करें जो अपना नाम लिखवातें हैं। राजनीति इतनी छिछोरे स्तर पर उतर आई है, हम देश के मामलों को राजनीति में घसीटें इससे गिरी हुई बात हो ही नहीं सकती है, जनता सब जानती है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story