Moradabad News: अतिक्रमण माफियाओं को नगर निगम की चेतावनी, जमीन खाली न करने पर होगी कार्रवाई

Moradabad News: मुरादाबाद का स्मार्ट सिटी के तहत सौंदर्यकारण कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है। इसी के अंतर्गत नगर निगम मुरादाबाद सड़कों से अतिक्रमण हटा रहा है।

Sudhir Goyal
Published on: 23 July 2024 6:54 AM GMT (Updated on: 23 July 2024 9:01 AM GMT)
Moradabad News
X

नगर निगम ने दी चेतावनी। (Pic: Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद जनपद के कटघर थाना क्षेत्र में नगर निगम की जमीन पर अवैध रूप से किए गए अवैध अतिक्रमण को लेकर नगर निगम की टीम द्वारा अतिक्रमण करने वाले लोगों को चेतावनी दी गई है। उनसे कहा गया है कि नगर निगम की जमीन को कब्जा मुक्त कर दें नहीं तो कल से टीम के द्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाकर बुलडोजर के माध्यम से अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त करने की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उनका सामान भी ज़ब्त कर लिया जाएगा।

अतिक्रमण न हटाने पर होगी कार्रवाई

अपर नगर आयुक्त अजीत कुमार द्वितीय के नेतृत्व में नगर निगम की टीम के द्वारा कटघर इलाके में अनाउंसमेंट के जरिए अतिक्रमण करने वालों को चेतावनी दी गई। बता दें कि सोमवार को नगर निगम की टीम ने प्रभात मार्केट से लेकर डबल फाटक तक सरकारी भूमि पर किए गए अवैध कब्जे को लेकर अभियान चलाया और नगर निगम की भूमि पर अवैध रूप से कब्जा करने वाले दुकानदारों को चेतावनी दी गई कि वह भूमि को खाली कर दें नहीं तो कल से अभियान चला कर अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त करने की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उनका सामान भी जब्त कर लिया जाएगा।

काफी समय से दी जा रही है चेतावनी

नगर निगम की टीम ने प्रभात मार्केट से लेकर डबल फाटक तक अनाउंसमेंट कर अतिक्रमण करने वाले लोगों को चेतावनी देते हुए आज का समय दिया है कि आज शाम तक अपना सामान हटा लें नही तो कल अभियान चला कर कार्रवाई की जाएगी। नगर निगम की टीम के द्वारा किए गए अनाउंसमेंट से दुकानदारों में हड़कंप मचा रहा। इस संबंध में अपर नगर आयुक्त अजीत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर निगम की यह जमीन है उस पर लोगों के द्वारा अवैध रूप से कारोबार किया जा रहा है। इनको लगातार सूचित किया जा रहा है कि अपना सामान हटा लें अगर यह अपना सामान आज शाम तक नहीं हटाएंगे तो कल यह सामान भी जब्त होगा और अवैध अतिक्रमण को भी ध्वस्त किया जाएगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story