Moradabad News: अधिवक्ता की हत्या से शहर में सनसनी, लाश कुएं में मिली, जांच में जुटी पुलिस

Moradabad News: रविवार शाम करीब छह बजे किसी काम के लिए घर से निकले थे, जिसके बाद वह घर वापस नहीं आए। देर रात तक परिजन व परिचितों ने तलाश किया लेकिन कोई खबर नहीं मिली।

Sudhir Goyal
Published on: 12 Aug 2024 4:46 PM GMT
Sensation in the city due to murder of advocate, dead body found Found in the well, police engaged in investigation
X

अधिवक्ता की हत्या से शहर में सनसनी, लाश कुएं में मिली, जांच में जुटी पुलिस: Photo- Newstrack

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र में एक मशहूर वकील की लाश कुएं में पाई गई । आशंका जताई जा रही है कि वकील की हत्या करके शव कुएं फेंक दिया गया है। बीती शाम को शौकीन अली घर से निकले थे।

अधिवक्ता शौकीन अली को परिजनों ने रातभर तलाशने के बाद सुबह सिविल लाइंस थाने में तहरीर देकर लापता होने से अवगत कराया था। पुलिस जांच में जुटी ही थी कि मझोला थाना क्षेत्र के लाकड़ी फाजलपुर बाईपास के खेत में बने कुएं से उनकी लाश मिल गई।

वरिष्ठ अधिवक्ता की हत्या

बार एसोसिएशन के वरिष्ठ अधिवक्ता की हत्या की खबर तेजी से शहर में फैलन गई और दूसरे अधिवक्ता व परिजन मौके पर जुट गए । वरिष्ठ अधिवक्ता के मोबाइल और स्कूटी का अभी कुछ पता नहीं चला है। अधिवक्ता शौकीन अली थाना सिविल लाइन क्षेत्र के जिगर कॉलोनी स्थित दमदमा कोठी के पास रहते थे।

बताया जा रहा है कि रविवार शाम करीब छह बजे किसी काम के लिए घर से निकले थे, जिसके बाद वह घर वापस नहीं आए। देर रात तक परिजन व परिचितों ने तलाश किया लेकिन कोई खबर नहीं मिली।

परिजनों ने थाना सिविल लाइन में गुमशुदगी दर्ज कराई

सुबह तक जब वो घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने थाना सिविल लाइन में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। अधिवक्ता के लापता होने की खबर मिलते ही पुलिस तलाश में जुट गई। इस बीच खबर मिली कि लाकड़ी रोड स्थित मोहल्ला गांगन वाली मैनाठेर के खेत में बने कुएं के अंदर लाश मिली है।

पुलिस ने परिवार के साथ पड़ताल की तो शव वकील शौकीन अली का होने की पुष्टि हुई। अधिवक्ता का शव मिलने पर पुलिस अधीक्षक नगर कुमार रणविजय सिंह समेत आला अधिकारियों ने मौका मुआयना किया मौके पर फारेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्र किए गए हैं तथा डॉग स्कावयड को भी मौके पर बुलाया गया था।

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि अधिवक्ता के सिर समेत शरीर में कई जगह चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले कुछ नहीं कहा जा सकता है। उन्होंने बताया कि मौत कि जांच के लिए तीन टीमों को लगाया गया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। उन्होंने कहा है कि जल्दी ही अधिवक्ता की मौत का खुलासा कर दिया जाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिवार में पत्नी, दो बेटे और एक बेटी का रोते-बिलखते बुरा हाल है। अधिवक्ता की मौत से वकीलों में सनसनी फैल गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story