×

मुस्लिम लड़के ने नाम बदलकर इंस्टाग्राम पर बनाई आईडी और लड़की को देता रहा धोखा, पहुंचा सलाखों के पीछे

Moradabad News: लड़की के परिजनों ने दर्ज कराया मुकदमा, पुलिस कर रही है मामले की जांच।

Shahnawaz
Published on: 24 May 2023 10:49 PM GMT
मुस्लिम लड़के ने नाम बदलकर इंस्टाग्राम पर बनाई आईडी और लड़की को देता रहा धोखा, पहुंचा सलाखों के पीछे
X
Muslim boy Imran cheated Hindu girl by changing his name on Instagram

Moradabad News: घटना मुरादाबाद के थाना कोतवाली सदर के इंपीरियल चैराहे के बुध बाजार की है। आज एक मुस्लिम लड़का इमरान जिसने अपना नाम बदल कर (राहुल गुज्जर) बन एक हिंदू लड़की जिसका नाम शिवानी है को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इमरान ने इंस्टाग्राम पर भी अपना अकाउंट राहुल गुज्जर की आईडी से बना कर काफी दिनों से लड़की को धोखा देता रहा लड़की इसके प्रेम जाल में फंस गई।

आज किसी तरह से बहला फुसलाकर या लड़की की मर्जी से उस लड़की को लेकर बुध बाजार के किसी होटल में ले गया। होटल स्टाफ ने जब आईडी देखने को मांगी तो दोनों अलग-अलग धर्म और नाबालिक होने की वजह से होटल स्टाफ ने रूम देने से इंकार कर दिया। आगे बताते चले की लड़का इमरान यानी राहुल गुज्जर तो छजलैट का रहने वाला और लड़की केलसा अमरोहा की रहने वाली है और 12वीं कक्षा की छात्रा है।

बुध बाजार के पास हिदू वादी संगठन के कुछ लोगों को किसी तरह यह मालूम हो गया की मुस्लिम लड़का किसी हिंदू लड़की के साथ है तो उन लोगों ने इमरान को पकड़ कर सदर कोतवाली में पुलिस के हवाले कर दिया। इमरान को पुलिस अपनी कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है। लड़की के परिवार को भी सूचना दे दी गई है।

परिजनों ने पुलिस को तहरीर दे दी है, उसी के आधार पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस विवेचना कर रही है। जैसा भी होगा इसी के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story