×

चाची के इश्क में पागल भतीजे ने किया कांड, मोहब्बत में रोड़ा बने चाचा को रास्ते से हटाया...पुलिस का खुलासा

Moradabad Murder News: हत्या आरोपी सुशील कुमार और उसकी चाची के बीच नाजायज संबंध थे। चाची-भतीजे के प्यार में चाचा रोड़ा बन रहा था। भतीजे सुशील कुमार ने अपने दोस्त गौरव के साथ मिलकर चाचा की हत्या कर दी।

Sudhir Goyal
Published on: 8 Feb 2024 12:31 PM GMT
Moradabad Murder News
X

पुलिस गिरफ्त में हत्या आरोपी (Social Media) 

Moradabad Murder News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के कोतवाली ठाकुरद्वारा क्षेत्र में रिश्ते को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है। चाची से नाजायज संबध के चलते भतीजे ने चाचा को ही मौत के घाट उतार दिया। ठाकुरद्वारा थाना पुलिस ने हत्यारोपी भतीजे और उसके दोस्त को घटना में इस्तेमाल हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

मुरादाबाद पुलिस ने बताया कि, हत्या आरोपी सुशील कुमार और उसकी चाची के बीच नाजायज संबंध थे। चाची-भतीजे के प्यार में चाचा रोड़ा बन रहा था। भतीजे सुशील कुमार ने अपने दोस्त गौरव के साथ मिलकर चाचा की हत्या कर दी। एसपी क्राइम सुभाष चन्द्र गंगवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया।

जानिए क्या है मामला?

पुलिस ने बताया कि, घटना 6 फ़रवरी की है। कोतवाली ठाकुरद्वारा थाना पुलिस को क्षेत्र के गांव काला झंडा में गेहूं खेत के नजदीक एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान राजीव कुमार पुत्र नारायण सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक राजीव के भाई पदम सिंह की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

दोस्त के साथ मिल रास्ते से हटाया

मुरादाबाद पुलिस मामले की जांच में जुटी रही। गुरुवार (08 फ़रवरी) को पुलिस ने राजीव की हत्या मामले में उसके भतीजे सुशील और दोस्त गौरव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, मृतक हलवाई था। वह शादियों में खाना बनाने का काम किया करता था। मृतक के तीन बच्चे भी हैं।

एसपी क्राइम ने किया खुलासा

एसपी क्राइम सुभाष चन्द्र गंगवार (SP Crime Subhash Chandra Gangwar) ने बताया कि, 'पकड़े गए हत्यारोपियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त लोहे की हथौड़ी तथा मृतक का सिम समेत मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल फोन सिम समेत बरामद किए हैं। सुशील और गौरव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story