Moradabad: रॉन्ग साइड से आ रही कार ने डेढ़ साल के मासूम को रौंदा, दर्दनाक मौत

Moradabad News: मृत मासूम बच्चे के पिता का 2 साल पहले निधन हो गया था। मृतक मासूम अनमोल इकलौता वारिस था। वह आज घर के बाहर निकलकर रोड पर खड़ा था। अचानक रॉन्ग साइड से तेज रफ्तार कार ने मासूम को रौंद दिया।

Sudhir Goyal
Published on: 8 Jan 2024 1:32 PM GMT
Moradabad News
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media)

Moradabad News: मुरादाबाद जिले के थाना मुंडा पांडे क्षेत्र के दलपतपुर में सोमवार (08 जनवरी) को डेढ़ साल के मासूम बच्चे को कार चालक ने रौंद दिया। हादसे में मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मासूम के असामयिक निधन से परिवार में शोक की लहर है।

कैसे हुआ हादसा?

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गोवर्धनपुर गांव में उस समय गांव के लोगों में उस वक़्त चीख-पुकार मच गई, जब एक तेज रफ्तार कार ने डेढ़ साल के मासूम को बेरहमी से कुचल दिया। बच्चे का नाम अनमोल था। घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक कार मौके से फरार हो रहा था। लेकिन ग्रामीणों ने कार चालक को पकड़ लिया।

इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ा

घायल मासूम बच्चे को मुरादाबाद के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां पर डेढ़ साल के मासूम ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मासूम बच्चे की मौत के बाद गांव के लोगों ने कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए काफी देर तक दलपतपुर पुलिस चौकी में हंगामा किया। आरोपी चालक के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग की।

पीड़ित की तहरीर पर कार्रवाई शुरू

पुलिस ने कार को हिरासत में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वहीं, पुलिस ने डेढ़ साल के अनमोल के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मासूम बच्चे की मौत के बाद परिवार में सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। गांव में शोक की लहर है।

घर का इकलौता चिराग था

बताते चलें कि, मृत मासूम बच्चे के पिता का 2 साल पहले निधन हो गया था। मृतक मासूम अनमोल इकलौता वारिस था। वह आज घर के बाहर निकलकर रोड पर खड़ा था। अचानक रॉन्ग साइड से तेज रफ्तार कार ने मासूम अनमोल को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उसका देहांत हो गया। घर के चिराग की मौत से गांव में शोक की लहर है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story