×

Moradabad News: भाजपा नेता का चालान करना चौकी प्रभारी को पड़ा भारी, कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

Moradabad News: आरोप है कि पुलिस ने भाजपा नेता को गाली-गलौज करते हुए अभद्रता की। इसी को लेकर तमाम भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी लाजपतनगर चौकी के बाहर धरने पर बैठ गए और नारेबाजी करते हुए चौकी प्रभारी को बर्खास्त करने लगे।

Shahnawaz
Published on: 25 May 2023 2:45 PM GMT
Moradabad News: भाजपा नेता का चालान करना चौकी प्रभारी को पड़ा भारी, कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा
X
bjp workers protest (photo: social media )

Moradabad News: आम जनता और सत्ता धारी लोगों में क्या फर्क होता है, इसकी बानगी मुरादाबाद में वाहन चेकिंग के दौरान देखने को मिली। यहां एक भाजपा नेता को चौकी इंचार्ज ने हेल्मेट न पहनने पर रोक क्या लिया, हंगामा खड़ा हो गया। उनके समर्थक वहां इकट्ठा हो गए और चौकी के बाहर प्रदर्शन करने लगे।

भाजपा की बैठक से लौट रहे थे बूथ अध्यक्ष

जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम कटघर इलाके के रामलीला मैदान में भारतीय जनता पार्टी की कार्यसमिति बैठक आयोजित की गई थी। बैठक समाप्त होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के बूथ अध्यक्ष सुखदेव राजपूत और मुकेश कश्यप अपने घर पीतल नगरी लौट रहे थे। रास्ते में पीतल नगरी बस स्टैंड के पास चौकी प्रभारी लाजपत नगर प्रबोध कुमार सिंह वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान चौकी प्रभारी ने भाजपा बूथ अध्यक्ष सुखदेव राजपूत की गाड़ी रोक ली। भाजपा नेता ने अपना परिचय देते हुए बताया कि वह बैठक से वापस लौट रहे हैं और उनका हेल्मेट चोरी हो गया है। चौकी प्रभारी ने भाजपा नेता की बात ना सुनते हुए उनका ₹1000 का हेलमेट ना होने पर चालान काट दिया। बस यहीं से विवाद शुरू हो गया।

पुलिस पर अभद्रता करने का आरोप

आरोप है कि पुलिस ने भाजपा नेता ने गाली-गलौज करते हुए अभद्रता की। इसी को लेकर तमाम भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी लाजपतनगर चौकी के बाहर धरने पर बैठ गए और नारेबाजी करते हुए चौकी प्रभारी को बर्खास्त करने लगे। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी कटघर राजेश कुमार सोलंकी ने गुस्साए भाजपा नेताओं को समझा-बुझाकर शांत कराया। इस मामले में चौकी प्रभारी लाजपतनगर प्रबोध कुमार सिंह ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान बाइक को रोका गया था। किसी से कोई अभद्रता व गाली गलौज नहीं की गई, ये आरोप निराधार हैं। इस मामले में एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही हैं। तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story