×

Moradabad News: दोस्त से मिलने पहुंची 17 साल की पाकिस्तानी लड़की, जांच में जुटी एजेंसियां

Moradabad News: हयात ने बताया की वो कराची के कालिमा बाद की रहने बाली है। इसी साल 12वीं की परीक्षा पास की है।

Anant kumar shukla
Published on: 25 Sep 2023 5:45 PM GMT (Updated on: 25 Sep 2023 5:47 PM GMT)
Pakistani girl Hayat came india
X

Pakistani girl Hayat came india (Photo-Social Media)

Moradabad News: पाकिस्तान से भारत और भारत से पाकिस्तान लड़कियों के जाने आने का सिलसिला जारी है। इससे पहले सीमा हैदर प्यार में सरहद पार कर सचिन के साथ रहने के लिए पाकिस्तान छोड़कर भारत आ गयी थी। मामला शांत भी नहीं हुआ था कि भारत की रहने वाली मंजू अपने पति और बच्चों को भारत में ही छोड़ पाकिस्तानी लड़के के पास चली गई और निकाह कर ली। अब कराची की रहने वाली 17 साल की हयात सोमवार को मुरादाबाद पहुंची। एक सप्ताह पहले वह नई दिल्ली अपने एक दोस्त से मिलने आई थी। इस दौरान नई दिल्ली स्टेशन पर उसका सामान चोरी हो गया। वहां पर वह मुरादाबाद के कटघर के रहने वाले निखिल जो देहरादून में जॉब करते हे और शोसल वर्कर भी हैं से मिली। निखिल, हयात को मुरादबाद जीआरपी में लेकर गया। अब वह नारी निकेतन में है। जांच एजेंसियां जांच में जुट गई हैं।

हयात ने बताया की वो कराची के कालिमा बाद की रहने बाली है। इसी साल 12वीं की परीक्षा पास की है। दिल्ली में मेरी एक दोस्त से मिलने के लिए ही इंडिया आई है। दोस्त का नाम आयशा है। उने बताया कि आयशा से मिलने से पहले ही दिल्ली रेलवे स्टेशन पर सामान चोरी हो गया। बैग में पासपोर्ट और दूसरे दस्तावेज के साथ-साथ आयशा का पता भी था। पता खोने की वजह से दोस्त से अभी तक नहीं मिल पाई।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story