×

Moradabad News: तीन दिन बाद पकड़ में आये यूनिवर्सिटी की बस पर पथराव करने वाले, पढ़ें पूरी खबर

Moradabad News: बीते सोमवार की शाम को फिल्मी अंदाज में नेशनल हाइवे पर बस के आगे बाइक लगा कर पहले लाठी डंडों से हमला बोला। फिर पथराव कर दिया।

Network
Newstrack Network
Published on: 2 Nov 2023 3:22 PM GMT
X

Moradabad University News

Moradabad News: टीएमयू यूनिवर्सिटी की बस पर पथराव करने वालों को तीन दिन बाद पकड़ने में ज्ला पुलिस कामयाब ह पाई है। पथराव करने वाले दो युवक तो इसी विश्वविद्यालय के बीटेक के दूसरे साल के छात्र हैं। तीसरा युवक इन छत्रों का भाई है।

मालूम हो कि बीते सोमवार की शाम को फिल्मी अंदाज में नेशनल हाइवे पर बस के आगे बाइक लगा कर पहले लाठी डंडों से हमला बोला। फिर पथराव कर दिया। बस तीर्थांकर यूनिवर्सिटी के छात्र छात्राओं को कांठ ले जा रही थी। बस पर पाकबड़ा नेशनल हाइवे पर पंद्रह बीस लोगों ने किया पथराव इनके हाथों में लाठी डंडे और बेल्टे भी थी। घटना पाकबडा थाने से चांद कदमों की दूरी पर हुई।

बस पाक्वदा थाने के सामने फ्लाई ओवर पर पर चढ़ी ही थी कि बदमाशों ने बस के आगे बाइके लगा दी जिससे ड्राइवर को बस रोकनी पड़ी। बस रुकते ही हमलावारों ने लाठी डंडों और बेल्टो से हमला शुरू कर दिया

लगभग 10मिनट तक हमलावार नेशनल हाइवे पर बस रोक कर हमला करते रहे। हमलावारों ने पथराव करके बस के खिड़की और शीशे तोड़ डाले। इसके बाद बस में बैठे छात्र छात्राओं की चीख पुकार मचनी शुरू हो गई। पथराव से बचने के लिए छात्राएं और छात्र बस की सीटों के नीचे छुप गए। इस दौरान नेशनल हाइवे पर लंबा जाम भी लग गया।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची हरकत में आई । तब तक हमलावार भागे। पुलिस ने बस साइड करा कर जाम खुलवाया। टी एम यू के सुरक्षा निदेशक रिटायर पुलिस इंस्पेक्टर आर पी गुप्ता ने मीडिया को बताया कि संस्थान की बस पर हमला हुआ परंतु हमले की वजह साफ नही बताई। चार छात्रों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

बही बस में सवार छात्र छात्राओं ने मीडिया को बताया कि हमले से पहले बस में सवार कुछ छात्रों का कैंपस के अंदर झगड़ा हुआ था। हमे लगता है की उस झगड़े की वजह से ही दूसरे गुट ने बस पर हमला कर दिया था।

Admin 2

Admin 2

Next Story