×

Moradabad News: लूट मामले में पुलिस का खुलासा, शातिर लुटेरा गिरफ्तार

Moradabad News: एसएसपी हेमराज मीना ने प्रेस वार्ता के दौरान बतया कटघर थाना क्षेत्र रामगंगा नदी किनारे स्थित हृदयपुर गांव में 20 जनवरी की रात 12 बजे के आस पास दो घरों में अज्ञात बदमाशों ने ग्रामीणों को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 13 Feb 2024 4:41 PM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News (Pic:Newstrack)

Moradabad News: कटघर थाना क्षेत्र के ग्राम ह्रदयपुर में ग्रामीण के घर हुईं लूट के मामले से पुलिस ने खुलासा किया हैं। पुलिस ने पकड़े गए दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लुटा गया माल बरामद किया हैं। कटघर पुलिस के मुताबिक़ पकड़े गए लुटरों के तीन साथी फरार हैं जल्द उन्हे भी गिरफ्तार किया जाएगा। एसएसपी हेमराज मीना ने प्रेस वार्ता के दौरान बतया कटघर थाना क्षेत्र रामगंगा नदी किनारे स्थित हृदयपुर गांव में 20 जनवरी की रात 12 बजे के आस पास दो घरों में अज्ञात बदमाशों ने ग्रामीणों को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

इस दौरान घर के लोगों ने लुटेरों को पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपियों ने सामने से फायरिंग की जिसमें दो लोग घायल हो गए थे। एसएसपी ने बताया कि इस घटना के मामले में आरोपी हाशिम अंसारी निवासी मुगलपुरा जामा मस्जिद और पप्पू जाटव निवासी सैफनी रामपुर को गिरफ्तार किया गया हैं। पुलिस के मुताबिक़ आरोपियों ने योजना बध तरीके से घटना को अंजाम दिया था। घटना वाली रात आरोपियो ने नदी किनारे अपनी बाइक स्कूटी खड़ी कर नदी पार करके गांव में घुसे और नजदीक वालें घरों को अपना निशाना बनाया। जहां अरोपी एक घर में लूट की वारदात को अंजाम देने में सफल रहे। दूसरे घर में घुसने के बाद घर वालों ने लुटेरों को पकड़ने का प्रयास किया जहा घर के लोगों और लुटेरों में आपस झड़प हो गईं।

इस दौरान लुटेरों ने तमंचे से फायरिंग कर दी। एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से दो अवैध तमंचे, दो जोड़ी चांदी की पाजेब, 6 हज़ार की नगदी, पांच जिंदा कारतूस, एक स्कूटी बरामद की गईं हैं। एसएसपी ने बताया पकड़े गए आरोपियों के फरार साथी गुलाब नबी,जाबुल और नावेद के ऊपर इनाम घोषित किया गया हैं। जल्द उनकी भी गिरफ्तारी की कर ली जाएगी। पुलिस के मुताबिक़ ठंड में घने कोहरे के कारण आरोपियों ने लूट की घटना के लिए नदी के किनारे वाला गांव को ही चिहिंत किया था। इसके अलावा आरोपी हाशिम और पप्पू के खिलाफ़ पुर्व में अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story