Moradabad News : पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी, मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

Moradabad News : यूपी के जनपद मुरादाबाद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल के निर्देशन में चलाए जा रहे अपराध विरोधी अभियान के तहत थाना मझोला पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है।

Sudhir Goyal
Published on: 10 July 2024 4:30 PM GMT (Updated on: 10 July 2024 5:16 PM GMT)
X

Moradabad News : यूपी के जनपद मुरादाबाद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल के निर्देशन में चलाए जा रहे अपराध विरोधी अभियान के तहत थाना मझोला पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। मझोला पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसते हुए चोरी करने वाले 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, जिनमें 2 बाल अपराधी भी शामिल है। आरोपियों के कब्जे से रिकॉर्ड 80 एंड्राइड फोन बरामद किए गए हैं, जो अपने आप में एक बड़ी सफलता है।

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि थाना मझोला पुलिस, एसओजी व सर्विलांस की संयुक्त टीम ने जयन्तीपुर से मोबाइल फोन की चोरी करने वाले अभियुक्तों जुजेन्द्र उर्फ जीविन्द्र पुत्र सलमान उर्फ जोजन और जैनपाल पुत्र बाल सरकार निवासी जिला सिहोर, मध्यप्रदेश को गिरफ्तार किया है। इनके साथ ही 2 बाल अपराधी को हिरासत में लिया गया है। जिनके कब्जे से 80 मोबाइल, अभियुक्त जुजेन्द्र के कब्जे से 01 अवैध तमंचा व 01 कारतूस और अभियुक्त जैनपाल के कब्जे से 01 अवैध चाकू व 4 मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं।

भीड़-भाड़ वाले स्थानों से चोरी करते थे मोबाइल

एसपी सिटी ने बताया चारों व्यक्ति शहरों में लगने वाले बाजारों, मेलों एवं रेलवे स्टेशन के आस-पास से आने जाने वाले व्यक्तियों के मोबाइल चोरी कर लेते हैं और वह मोबाइल के अनुसार हजार-दो हजार रुपए में बेच देते हैं। मोटर साइकिल के संबंध में पूछने पर बताया कि यह मोटरसाइकिल अपने-अपने जानने वालों से ले रखी है।

बता दें कि बीते दिनों शहर में मोबाइल चोरी होने की घटनाएं काफी ज्यादा बढ़ गई थीं। इन घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एसओजी टीम ओर थाना पुलिस ने शहर में पहले अपना जाल बिछाया और फिर पुलिस के जाल में उक्त अपराधी फंस गए।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story