Moradabad News: पुलिस ने आयोजित किया कांवड़ियों के लिए भंडारा कार्यक्रम

Moradabad News: सावन के आखिरी सोमवार को भगवान शिव का जल अभिषेक करने के लिए बृजघाट से गंगा जल लेकर आ रहे कावड़ियों के सेवा में निवाई थाने के चौकी इंचार्ज विक्रम सिंह राणा और उनके सहयोगीयों ने कांवड़ियो की सेवा में दूध और फल वितरित किए।

Sudhir Goyal
Published on: 11 Aug 2024 4:30 PM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News (Pic: Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद में सावन के आखिरी सोमवार को भगवान शिव का जल अभिषेक करने के लिए बृजघाट से गंगा जल लेकर आ रहे कावड़ियों के सेवा में निवाई थाने के चौकी इंचार्ज विक्रम सिंह राणा और उनके सहयोगीयों ने कावड़ियो की सेवा में दूध और फल वितरित किए। इस अवसर पर विजेंद्र सिंह यादव और उनकी टीम ने विजेंद्र सिंह सेवा समिति के तत्वधान में जलपान और दवाओं का वितरण किया। कार्यक्रम में विजेंद्र सिंह यादव, राहुल यादव के अलावा एसएचओ उपस्थित रहें।

लाजपत नगर वासियों ने सावन के आखिरी सोमवार को शिव भक्ति के लिए विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। मुरादाबाद में सावन के आखिरी सोमवार को शिव भक्ति की सेवा हेतु लाजपत नगर वासियों की ओर से कटघर कोतवाली के सामने आशीर्वाद नार्सिंग अस्पताल पर एक विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। भंडारे में प्रताकाल मूंग दाल, सूजी हलवा और चाय पकोड़ी का व्यवस्था की गई थी। फिर उसके बाद छोले चावल, पूरी आलू की सब्जी खाने में कांवड़ियों के लिए परोसे गए।

वहीं दिल्ली रोड स्थित चौराहे महाकाल सेवा समिति के बैनर तले विगत 10 वर्षो से कर रहे कावड़ियों की सेवा कर रहे है। समिति द्वारा बर्फ का शिवलिंग तथा बाबा बर्फानी की गुफा भी बनाई गई। इस अवसर पर समिति के चौधरी राशिपाल नागर, प्रदीप अग्रवाल, रामबाबू गुप्ता, शरद जैन, विमल पंवार, प्रमोद कुमार, नीरज गुप्ता, आशीष अग्रवाल, दीपक अग्रवाल, नरेंद्र कुमार, डॉ. निपेंद्र सिंह आदि उपस्थित रहें।

इस अवसर पर दिल्ली रोड स्थित कुंदन पेट्रोल पंप के पास कावड़ियों की सेवा के लिए महाकाल सेवा तृष्ट के तत्वधान में एक विशाल भंडारा लगाया गया। कार्यक्रम में डॉक्टर हेमेंद्र कुमार, कुलदीप त्यागी, कौशल दि्वेदी, डॉक्टर प्रमोद शर्मा, संजय शर्मा, विशाल रस्तोगी, विशाल सेनआई, डिप्टी सैनी, शिव कुमार, पीपुंचोधरी, प्रमोद चौधरी मौजूद रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story