Moradabad News: पॉलीटेक्निक की छात्रा ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

Moradabad News: महिला पॉलीटेक्निक के गर्ल्स हॉस्टल में एक युवती का शव पंखे से लटकते हुए मिला। मृतका पॉलिटेक्निक में इलेक्ट्रॉनिक्स में प्रथम सेमेस्टर की छात्रा थी।

Sudhir Goyal
Published on: 30 May 2024 12:57 PM GMT (Updated on: 1 Jun 2024 2:51 PM GMT)
Moradabad News
X

मृतक छात्रा की फाइल फोटो (Pic:Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कांठ रोड पर स्थित महिला पॉलीटेक्निक के गर्ल्स हॉस्टल में एक युवती का शव पंखे से लटकते हुए मिला। मृतका पॉलिटेक्निक में इलेक्ट्रॉनिक्स में प्रथम सेमेस्टर की छात्रा थी और ओर महोबा कि रहने वाली थी। पॉलिटेक्निक के प्रधानाचार्य ने कहा कि आत्म हत्या का कोई सुसाइड नोट्स नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रथम सेमेस्टर की छात्रा थी मृतका

महिला पॉलिटेक्निक के प्रधानाचार्य के अनुसार मृतका का नाम काजोल हे। वह महोबा की रहने वाली थी। पॉलीटेक्निक में इलेक्ट्रॉनिक्स में प्रथम सेमेस्टर की छात्रा थी। उन्होंने बताया कि बुधबार की शाम को 8 बजे के लगभग हॉस्टल की सभी छात्राएं खाना खाने के लिए गई थी। तभी कुछ छात्राओं ने काजल के रूम का दरवाजा खट खटाया लेकिन कोई जवाब नहीं आया। जब बहुत देर तक दरवाजा खटखटाने पर भी नहीं खुला तो छात्राओं ने हॉस्टल में तैनात पीआरडी जवान को बुलाया। जवान के खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो इसकी सूचना प्रिंसिपल को दी गई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

प्रिंसिपल ने कहा कि मैं बाकी और स्टाफ के साथ घटना स्थल पर पहुंचती हूं। जब दूसरे कमरे की खिड़की से झांक कर देखा तो मृतका काजल का शव पंखे से लटका हुआ था। तुरंत रात को ही पुलिस को सूचना दी। सीओ सिविल लाइन तुरन्त फोरेंसिक लैब के साथ मौके पर पहुंचे और मृतका के कमरे की तलाशी ली। प्रिंसिपल ने बताया कि काजोल बहुत कम बोलती थी। साथी छात्राओं ने भी यही बताया कि वो कम बोलती थी ओर गुमशुम रहती थी। जानकारी पर पता चला कि काजोल कि रूम पार्टनर पांच दिन पहले ही हॉस्टल और कोर्स छोड़ अपने घर चल चली गई थी। इसलिए साथी छात्र के कोर्स छोड़ने पर काजोल रूम में अकेली थी और चुप रहती थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story