×

Moradabad Accident: रफ्तार का कहर, बाइक सवार फूफा और भतीजे को ट्रक ने रौंदा, मौत

Moradabad Accident News: शादी समारोह में शामिल होने आ रहे बाइक सवार फूफा और भतीजे को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला दिया। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई।

Sudhir Goyal
Published on: 26 April 2024 1:01 PM GMT
Moradabad News
X

मृतक युवकों की फाइल फोटो (Pic:Newstrack)

Moradabad News: मुरादबाद में संभल जिले से शादी समारोह में शामिल होने आ रहे बाइक सवार फूफा और भतीजे को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला दिया। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। वहीं आरोपी चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। दोनों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। आपको बता दें, कि जनपद संभल के हजरत नगरगढ़ी थाना क्षेत्र के गांव ढकरी निवासी सत्येंद्र सिंह (35) के परिवार में पत्नी रजनी, दो बेटे देवू और यश है। सत्येंद्र दिल्ली में रहकर ड्राइवरी करता था, इसके अलावा वह दिल्ली में ही परचून की दुकान भी चलाता था। कुछ दिन पहले ही सत्येंद्र दिल्ली से अपने घर आया था।

शादी में शामिल होने जा रहे थे बाइक सवार युवक

जानकारी के मुताबिक बीते गुरुवार की रात सत्येंद्र अपने रिश्ते के भाई पिंकू चौहान (30) निवासी एकता कॉलोनी मंडी समिति थाना मझोला मुरादाबाद के साथ बाइक पर सवार होकर बिलारी से मुरादाबाद शादी समारोह में शामिल होने आ रहे थे। बताया गया कि जब यह दोनों कुंदरकी थाना क्षेत्र के जैतपुर पट्टी के पास पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार सत्येंद्र सिंह और पिंकू चौहान गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि हादसे को अंजाम देने वाला चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।

परिजनों में मचा कोहराम

हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को मुरादाबाद के जिला अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने देखते ही दोनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद अस्पताल स्टाफ ने दोनों शवों को मोर्चरी में रखवा दिए। पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर परिवार के लोग भी जिला अस्पताल पहुंच गए। सत्येंद्र और पिंकू चौहान की मौत से दोनों के परिवार में कोहराम मच गया है। शुक्रवार सुबह पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story