Moradabad: रोडवेज बस ने कार में मारी टक्कर, पिता-तीन पुत्रों समेत पांच लोगों की मौत

Moradabad: रामपुर जिले के स्वार कोतवाली क्षेत्र के मुकरमपुर गांव निवासी अशरफ अली (65) और उनकी पत्नी जैतून हज करने के लिए सऊदी अरब गए थे। बुधवार शाम हज के बाद दंपती दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरे थे।

Network
Newstrack Network
Published on: 4 July 2024 7:23 AM GMT
moradabad news
X

मुरादाबाद में सड़क हादसे में पिता-तीन पुत्रों समेत पांच लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग स्थित मूंढापांडे में गुरूवार सुबह रोडवेज बस ने हज यात्रा से लौट रहे लोगों की कार को रौंद दिया। इस भीषण सड़क हादसे में एक परिवार के पिता, तीन पुत्रों समेत कार चालक की मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार रामपुर जिले के स्वार कोतवाली क्षेत्र के मुकरमपुर गांव निवासी अशरफ अली (65) और उनकी पत्नी जैतून हज करने के लिए सऊदी अरब गए थे। बुधवार शाम हज के बाद दंपती दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरे थे। दिल्ली से घर वापस लाने के लिए बुधवार को अशरफ अली के तीन बेटे नक्शे अली (42), आरिफ अली(24), आसिफ अली और इंतेखाब अली(20) दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे। सभी गांव में ही रहने वाले अहसान (32) की कार से दिल्ली एयरपोर्ट गये थे। अहसान ही कार को चला रहा था।

सभी एयरपोर्ट से बुधवार रात मुकरमपुर के लिए रवाना हुए थे। गुरूवार सुबह जैसे ही कार मूंढापांडे पहुंची। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस से कार की टक्कर हो गयी। टक्कर इतना जोरदार था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में अशरफ अली, उनके बेटे नक्शे अली व आरिफ तथा कार चालक अहसान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं तीसरा बेटा इंतेखाब गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल इंतेखाब और जैतून को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान इंतेखाब ने भी दम तोड़ दिया। घायल जैतून और बेटे आसिफ का मुरादाबाद के अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। हादसे की खबर मिलते ही गांव मुकरमपुर में मातम छा गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story