×

Moradabad News: रोडवेज बस ने अनियंत्रित होकर बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

Moradabad News: गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम, पुलिस ने समझा बुझा कर खुलवाया जाम।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 19 Sep 2023 6:23 PM GMT
Roadways bus lost control and hit bike rider, death
X

 रोडवेज बस ने अनियंत्रित होकर बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत: Photo- Social Media

Moradabad News: मुरादाबाद जनपद के थाना डिलारी क्षेत्र काशीपुर मुरादाबाद मार्ग के गांव जटपुरा और जलालपुर के बीच एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां पर सड़क पर काफी गढ्ढे हैं यही मालूम नहीं होता की सड़क में गढ्ढे है या गढ्ढों में सड़क है। इसका खिमयाजा भोली भाली जनता को अपनी जान देकर चुकाना पड़ता है। सड़क पर उस समय हड़कंप मच गया जब रोडवेज बस ने बाइक सवार को सामने से जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

रोडवेज बस ने बाइक सवार दिलशाद को टक्कर मार दी

मृतक दिलशाद पुत्र असगर 35 वर्षीय निवासी कमालपुर अपने गांव से 2 किलोमीटर दूर जटपुरा किसी काम से गया था जैसे ही दिलशाद बाइक से घर आ रहा था तभी मुरादाबाद की ओर से आ रही रोडवेज बस ने बाइक सवार दिलशाद को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दिलशाद की मौत हो गई। वहीं चालक बस को लेकर फरार हो गया। इसकी सूचना राहगीरों ने मृतक के परिजनों को दी।

खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया और सड़क पर भीड़ इकट्ठा हो गई, परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर चैकी प्रभारी नीरज पाल सिंह और थाना अध्यक्ष हिमांशु चैहान पहुंच गए और परिजनों को समझा बुझा कर जाम खुलवाया, वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक अपने पीछे पत्नी सहित दो बच्चों को रोते बिलखते छोड़ गया।

मार्ग की हालत बेहद खराब, गड्ढों की वजह से होता है हादसा

वहीं क्षेत्रीय युवा नेता विशाल चौधरी ने बताया कि मुरादाबाद से ठाकुरद्वारा तक इस मार्ग की हालत इतनी खराब है कि आप देखकर बता नहीं सकते कि सड़क में गड्ढे हैं या गड्ढे में सड़क। इस सड़क पर गहरे गहरे गड्ढों की वजह से आए दिन कोई ना कोई हादसा होता रहता है जिसमें आज 35 वर्षीय युवक की जान चली गई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story