×

Moradabad News: जनसंपर्क के दौरान भीड़े रुचि वीरा और एस टी हसन के समर्थक

Moradabad News: मुरादाबाद में सपा नेताओं के बीच लगातार रार की खबरें सामने आ रही हैं। आज जनसंपर्क के दौरान रुचि वीरा और एस टी हसन समर्थक के आपस में भिड़ गए।

Sudhir Goyal
Published on: 2 April 2024 11:51 AM GMT
एस टी हसन और रुचि वीरा।
X

एस टी हसन और रुचि वीरा। (Pic: Social Media)

Moradabad News: मुरादाबाद में समाजवादी पड़ी पार्टी की आंतरिक कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। डॉ. एस टी हसन का टिकट कटने के बाद मुरादाबाद की समाजवादी पार्टी में अब दो फाड़ दिखाई दे रह है। जिसे आज एक जनसंपर्क अभियान के दौरान गठबंधन प्रत्याशी रुचि वीरा के विरोध होने पर देखने को मिली। मुरादाबाद में आज गठबंधन की प्रत्याशी रुचि वीरा मंडी चौक इलाके में जनसंपर्क कर रही थीं। उसी क्षेत्र में कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष अनुभव महरोत्रा का निवास है। उनके निवास पर भी बैठक हो रही थी। उसी बैठक में रुचि वीरा समर्थक से एसटी हसन समर्थक भिड़ गए।

समर्थकों में हुई थी बहस

अनुभव मेहरोत्रा के कैंप कार्यालय पर एक बैठक में कांग्रेस से पार्षद सद्दाम ने भरी सभा में रूचि वीरा से सांसद डॉक्टर एसटी हसन को मनाने की बात कह दी। इस पर रूचि वीरा समर्थक आग बबूला हो गए और भरी सभा के दौरान ही सद्दाम पार्षद व सांसद समर्थक से माईक छीनना शुरू कर दिया। इस दौरान महानगर अध्यक्ष के कैंप कार्यालय पर काफ़ी देर तक हंगामा होता रहा। जब इस संबंध मे पार्षद सद्दाम से बात की गई तो उन्होंने कहा की मैंने गठबंधन की प्रत्याशी रूचि वीरा जी से सिर्फ इतना कहा था कि आप सब जगह जा रही हैं, घूम रही हैं, मिल रही है। आपके बराबर में हमारे पूर्व सांसद डॉक्टर एसटी हसन हैं। क्या एक बार भी उनसे आपने बात की या उनसे मिलीं। वह अच्छे लोग हैं।सय्यद परिवार से नमाज़ी परहेज़गार लोग है। इसी बात पर बस भरी सभा के दौरान हंगामा हो गया ऐसे ही ना जाने कितने और सांसद समर्थक हैं जो लगातार सपा प्रत्याशी का विरोध कर रहे हैं।

पहले से चलता आ रहा है विरोध

मुरादाबाद के सपा में पहले से ही कई गुट हैं और जब से डॉ एसटी हसन का टिकट कटा है तब से सपा की रार खुल कर सामने आ गई है। मुरादाबाद में इंडिया गठबंधन के तहत मुरादाबाद लोक सभा सीट सपा के पाले में आई है। इसमें पहले मुरादाबाद सीट पर एसटी हसन को रिक्त हुआ था फिर उनका टिकट काट कर रुचि वीरा को दे दिया गया। तब से ही एसटी हसन और उनके समर्थक रुचि वीरा का विरोध शुरू कर दिया है। पहले भी कई बार रुचि वीरा का पुतला भी दहन किया जा चुका है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story