×

Moradabad News: एयर पोर्ट का वर्चुअल उद्घाटन पर सपा ने जताई नराजगी, लगाए कई आरोप

Moradabad News: समाजवादी पार्टी के सिविल लाइंस स्थित कार्यालय पर पार्टी के महानगर अध्यक्ष ने एक प्रेस वार्ता किया। उन्होनें मुरादाबाद के प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा एयरपोर्ट उद्घाटन को देश का नही सिर्फ भाजपा का कार्यक्रम बना दिया है।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh SharmaReport Sudhir Goyal
Published on: 10 March 2024 3:50 PM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News (Pic:Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद जनपद में एयरपोर्ट के उद्घाटन के बाद विपक्षी पार्टियों ने नराजगी जाहिर की। आज दोपहर बाद समाजवादी पार्टी के सिविल लाइंस स्थित कार्यालय पर पार्टी के महानगर अध्यक्ष ने एक प्रेस वार्ता किया। उन्होनें मुरादाबाद के प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा एयरपोर्ट उद्घाटन को देश का नही सिर्फ भाजपा का कार्यक्रम बना दिया है। उन्होंने कहा एयरपोर्ट उद्घाटन के लिए जो निमंत्रण कार्ड पहले छपे थे उनमें भाजपा के कुछ लोगों के नाम नही थे। भाजपा के कुछ नेताओं ने सोशल मीडिया पर लिखा था। उसके बाद निमंत्रण कार्ड को दोबारा छापा गया और उसमे भाजपा के और भी नेताओं के नाम बढ़ाए गए।

ये उद्घाटन बन गया बीजेपी का कार्यक्रम

उन्होनें कहा मुरादाबाद एयर पोर्ट कुंदरकी विधान सभा के अंतर्गत बना हुआ है। कुंदरकी विधान सभा के विधायक जिया उर रहमान है। उनका नाम निमंत्रण पत्र में नही हैं। मुरादाबाद के मेयर डॉक्टर एसटी हसन साहब है, उनका भी नाम नही है। उन्हे निमंत्रण पत्र किसी विपक्ष के संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को नहीं दिया गया। ये उद्घाटन भाजपा का निजी कार्यक्रम बन कर रह गया और प्रशासन भाजपा की कठपुतली बन कर कार्य कर रही है।

ये हमारी मर्जी है - सपा नेता

बुद्धि जीवियों ने कहा मुरादाबाद लंबे समय से समाजवादी पार्टी का गढ़ रहा ही है। यहां छः विधान सभाओं में से शुरू से ही समाजवादी पार्टी का वर्चस्व कायम रहा है। इस बार बीजेपी को एक ही सीट मिली है। बाकी पांच सीट सपा के खाते में है। एयर पोर्ट का उद्घाटन कर भाजपा सपा के गढ़ में सेंध लगाई है। सपा के कार्यालय में एक बात और गौर करने वाली देखी गई। पार्टी के कार्यालय में देश के पीएम और प्रदेश के सीएम का फोटो नहीं लगा था। यहां तक कि देश के प्रथम नागरिक राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू का तस्वीर भी नहीं लगी थी। इन तस्वीरों पर सवाल पूछने पर कुछ समझ वादी नेता बौखला कर कहने लगे ये हमारी मर्जी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story