Moradabad News: सपा सांसद बोले- विज्ञान के दौर में भगवान पैदा कर रही हैं भाजपा

Moradabad News: हाथरस हादसे पर हरेंद्र मलिक ने कहा कि इसके जिम्मेदार जो भी है उन पर कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा एसडीएम और डिप्टी एसपी को सस्पेंड करना गलत है।

Sudhir Goyal
Published on: 10 July 2024 5:37 PM GMT
samajwadi party MP Harendra Malik
X

Samajwadi Party MP Harendra Malik (Pic: Social Media)

Moradabad News: भाजपा के मंत्री रहे संजीव बालियान को हराने वाले समाजवादी के मुजफ्फर नगर से सांसद बने हरेंद्र मलिक ने आज मुरादाबाद में बड़ा दावा किया। हाथरस हादसे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि साइंस के इस दौर में भाजपा भगवान पैदा कर रही है। इस तरह के आयोजनों को आयोजित करने की इजाजत देना धर्मांधता को बढ़ावा देने जैसा है। हाथरस हादसे पर उन्होंने कहा कि इसके जिम्मेदार जो भी है उन पर कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए। मलिक ने कहा कि सरकार द्वारा एसडीएम और डिप्टी एसपी को सस्पेंड करना गलत है। अगर प्रशासनिक चूक हुई है तो उसके जिम्मेदार जिले के डीएम और एसपी हैं। उनके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए थी।

जब जिले में कोई प्रसंशनीय कार्य होता है तो उसकी वाहवाही और श्रेय ये लोग लेते हैं तो इनके विरुद्ध कार्यवाही क्यों नही होनी चाहिए ? एसडीएम और डिप्टी एसपी को सजा देना गलत निर्णय है। चुनावों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा की यूपी में उप चुनाव समाजवादी ही जीतेगी। क्योंकि महागठबंधन का मतलब है सपा। और सपा ही जीतेगी। आजम खान के रिसोर्ट पर बुलडोजर चलने पर उन्होंने कहा के जब भाजपा चुनी है तो बुलडोजर तो चलेंगे ही। सांसदी के नतीजे तो बीजेपी के दमनकारी नीतियों के विरुद्ध आए हैं। अब तो जनता को जागना चाहिए और आशा है कि जाग गए होंगे।

सांसद हरेंद्र मलिक ने कहा कि जाट कभी भी भाजपा का वोटर नहीं रहा। अगर जाट भाजपा का काडर बोट होता तो मैं यहां से सांसद न होता। इतना ही नहीं सपा सांसद हरेंद्र मलिक ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह पर भी तंज कसते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह को प्रदेश अध्यक्ष बनने के 10 दिन बाद पता चला था कि वो जाट नहीं है। परन्तु मुझे तो पैदा होते ही पता चल गया था कि में जाट हूं। कहा की भूपेंद्र चौधरी के ज्ञान के बाद मैंने गांव के छोटे-छोटे बच्चों से पूछता कि तुन्हें कब पता चला की तुम जाट हो। तो मुझे उत्तर मिला की पैदा होने कुछ दिन बाद ही पता चल गया था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story