×

Loksabha Election 2024: "मायावती इंडिया गठबंधन में इसलिए नहीं हैं, क्योकि वह बीजेपी की..." एसटी हसन

Moradabad News: एसटी हसन ने कहा, भाजपा के शीर्ष नेताओं पर न जाने कितने आरोप हैं। जम्मू कश्मीर में महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्लाह के इंडिया गठबंधन से अलग-अलग चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा, सभी लोग समझते हैं कि हम जीत जाएंगे और कुछ लोगों पर सरकार का दबाव है।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh SharmaReport Sudhir Goyal
Published on: 11 March 2024 4:48 PM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News (Pic:Social Media)

Moradabad News: मुरादाबाद में लोक सभा से बहुजन समाज पार्टी ने इरफान सैफी पर दांव लगाया है। बसपा की तरफ से मुस्लिम प्रत्याशी को लोकसभा का टिकट देने के बाद मुरादाबाद से सपा सांसद डॉ.एसटी हसन (Dr. S.T. HASAN) ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। बीएसपी सुप्रीमो मायावती (Mayawati) पर सपा के सांसद एसटी हसन ने निशाना साधते हुए कहा गठबंधन में वह इसलिए नहीं हैं, क्योंकि उन्हें अंदरूनी तौर पर भाजपा की मदद करनी है। मायावती मुस्लिम बहुल इलाकों में मुस्लिम प्रत्याशियों की घोषणा करेंगी। जिससे वह मुस्लिम वोट का तुष्टिकरण कर सकें और वह यह सब भाजपा की सहमति से कर रही हैं।

बीजेपी मायावती का कर रही इस्तेमाल - सपा सांसद

सपा सांसद ने कहा कि बीजेपी मायावती को चुनावी हथकंडे के रूप में इस्तेमाल कर रही है और वो इस्तेमाल हो रही हैं लेकिन ये उनकी मर्जी है। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी सियाली घोष और शहनाज अली को टिकट देने के आरोपों के सवाल पर डॉ. एसटी हसन ने कहा कि क्या आरोप सिद्ध हो चुके हैं ? अगर आरोप सिद्ध हो गई तो ठीक है।

हर किसी को प्यारी होती है अपनी जान - एसटी हसन

एसटी हसन ने कहा, भाजपा के शीर्ष नेताओं पर न जाने कितने आरोप हैं। जम्मू कश्मीर में महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्लाह के इंडिया गठबंधन से अलग-अलग चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा, सभी लोग समझते हैं कि हम जीत जाएंगे और कुछ लोगों पर सरकार का दबाव है, उस दबाव की वजह से हमारे कुछ साथी मजबूर हो गए हैं। आपने देखा की जम्मू कश्मीर में फारूक अब्दुल्लाह को कितनी बार हिरासत में लिया गया। उनके पिता कितने वर्षों से जेल में रहे है। हर किसी को अपनी जान प्यारी होती है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story