×

Moradabad News: संभल के अपराधी की मुरादाबाद में गोली मार कर हत्या

Moradabad News: कुंदरकी के थाना क्षेत्र के खेत में नाजिम के लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया और इसके आसपास के अनुमान से हत्या के किस प्रकार और किसने की इसकी जानकारी कर रहे हैं।

Sudhir Goyal
Published on: 14 May 2023 11:15 PM GMT
Moradabad News: संभल के अपराधी की मुरादाबाद में गोली मार कर हत्या
X
(Pic: Newstrack)

Moradabad News: सम्भल के अपराधी नाजिम की मुरादाबाद में गोली मार कर हत्या कर दी गई। जिले के कुंदरकी के थाना क्षेत्र के खेत में नाजिम के लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया और इसके आसपास के अनुमान से हत्या के किस प्रकार और किसने की इसकी जानकारी कर रहे हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस को हत्या होने के कारण और हत्यारों का अभी कोई सुराग नहीं मिल रहा है।

मुरादाबाद के कुंदरकी थाना के क्षेत्र में रविवार को गांव बहापुर दूध में संभल के हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रणवीर सिंह निवासी तखतपुर हासा के गन्ने के खेत में उसकी लाश मिलने की सूचना जैसे ही लोगों को हुई वहां भीड़ जमा होने लगी। पुलिस ने लाश मिलने वाले खेत के आसपास की गुप्तचर से जांच की। एसपी देहात संदीप कुमार मीणा और अंकित कुमार ने मौका मुआयना किया। उन्होंने थाना पुलिस को हिदायत के साथ कहा कि हत्या का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

पुलिस का कहना है कि नाजिम (42) निवासी ग्राम शाहपुर दसर थाना असमोली जिला सम्भल पर चोरी के कई मामले दर्ज हैं। पिछले दिनों इलाके में नलकूप पर शिकायतों की कई घटनाएं सामने आईं। माना जा रहा है कि चोर गैंग टूटने के विवाद में ही नाजिम की हत्या हुई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मजबूत सबूत के आधार पर हत्या का खुलासा होगा। बताया गया है कि नाजिम की पीठ पर दो गोली मारी गई हैं।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story