×

Moradabad News: बेटा ही निकला अपने पिता का कातिल, बेटा बोला-पिता मुझे बुरी आदतों की वजह से मरता था इसलिए कर मार डाला

Moradabad News: पुलिस के अनुसार चैकीदार छिद्दू की हत्या उसी के बेटे कादिर ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने वारदात में हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया।

Sudhir Goyal
Published on: 17 Oct 2023 5:29 PM GMT
X

बेटे ने अपने पिता का किया क़त्ल :Video- Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद में एक बेटे ने अपने पिता की इस लिए हत्या कर दी की वह अपने बेटे को बुरी आदतों को छोड़ने के लिए कहता था और इसी बुरी आदतों के लिए उसे मारता पिटता था। दो दिन पूर्व मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा के केल्सा रोड पर चैकीदार का शव मिला था। पाकबड़ा पुलिस ने मंगलवार को इस मामले का खुलासा कर दिया।

मुरादाबाद की पाकबड़ा पुलिस के हाथ आज बड़ी सफलता लगी है। पाकबड़ा पुलिस ने चैकीदार के शव की पहचान होने के बाद उसकी हत्या का 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया। पुलिस के अनुसार चैकीदार छिद्दू की हत्या उसी के बेटे कादिर ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने वारदात में हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया।

जानिए पूरा मामला-

पाकबड़ा थाना क्षेत्र में कैलसा रोड पर सोमवार को गिंदौड़ा गांव के पास एक व्यक्ति की डेडबॉडी मिली थी जिसकी शिनाख्त छिद्दू पुत्र सुभराती निवासी तेलीपुरा माफी थाना अमरोहा देहात, जिला अमरोहा के रूप में हुई थी। छिद्दू इन दिनों मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में बागड़पुर की मढ़ैया में रहता था। वह मुरादाबाद में एक नवनिर्मित मैरिज हॉल में चैकीदारी करता था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला था कि उसकी हत्या गला घोंटकर की गई थी। पुलिस ने इस मामले की छानबीन की तो मृतक छिद्दू के बेटे कादिर पर शक हुआ। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सिलसिलेवार ढंग से हत्या की पूरी घटना का खुलासा कर दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story