×

Moradabad News: सपा सांसद ने बागेश्वर धाम बाबा को घेरा, धर्मांतरण रोकने के मामले में दी प्रतिक्रिया

Moradabad News: सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने कहा संविधान में ये साफ साफ मोजूद है की जो व्यक्ति जिस धर्म को चाहे वो उस धर्म को अपना सकता है अपनी संपूर्ण जिंदगी उस धर्म में व्यतीत कर सकता है ।

Shahnawaz
Published on: 2 Jun 2023 8:56 AM GMT

Moradabad News: सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा धर्मांतरण रोकने के मामले में दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है । संविधान के अनुसार आजादी है वो चाहे जिस जाति धर्म मे शादी कर सकता है और अपने धर्म का पालन भी करे। संविधान में ये साफ साफ मोजूद है की जो व्यक्ति जिस धर्म को चाहे वो उस धर्म को अपना सकता है अपनी संपूर्ण जिंदगी उस धर्म में व्यतीत कर सकता है । लेकिन उस पर जबरदस्ती न की जाए ,उसको किसी प्रकार का प्रेशर न दिया जाए वोह अपनी इच्छा से जो धर्म चाहे उसको अपना सकता है। लेकिन धीरेंद्र शास्त्री को चैनलों में इतना ज्यादा वक्त क्यो दिया जा रहा है, जबकि वो देश के माहौल को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे है । देश की दो बड़ी आबादियों के बीच तनाव पैदा करने की कोशिश कर रहे है । क्या वो इस लायक है कि आप उन्हें टीवी पर इतनी कवरेज दे।

धीरेन्द्र शास्त्री को राजनीति से किया मतलब ,उनको धर्म से मतलब होना चाहिए लेकिन शास्त्रीजी मालूम होता है की राजनीति के लिए काम कर रहे है। धर्म से किसी प्रकार का कोई मतलब ही नहीं रहा । शास्त्री जी तो अमन चैन से शायद खुश नहीं है इनको भी शांति पसंद नहीं है ।

मुज़फ्फरनगर में खाप पंचायत के साथ मीटिंग पर क्या बोले सपा सांसद?

पहलवानो की आज मुज़फ्फरनगर में खाप पंचायत के साथ मीटिंग पर सपा सांसद ने कहा ये उनके आंदोलन को डिफ्यूज करने की कोशिश है, हमारी तो मांग है कि एक निष्पक्ष इंक्वायरी हो, जो भी दोषी हो उसे सजा मिले, सरकार को इस मामले पर जिद नही करनी चाहिए, सरकार की आदत बन गई है वो किसी भी मामले में इंक्वायरी नही कराती। सरकार इंकुआरी कराने से कियू घबराती है यह समझ से परे है।

अमेरिका में राहुल गांधी द्वारा दिये गए बयान पर बोले देश का मुसलमान खतरे में नही है। हाँ मुसलमान परेशान जरूर है, क्योकि हालात कुछ इस तरह के है। कभी हिजाब पर कभी अजान पर बिना वजह में इशू बनाये जा रहे है। यह सारी बाते आपस में फूट डालने की कोशिश है जो भारत के लिए अत्यंत हानि कारक है।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story