TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Moradabad News: कचहरी परिसर में यातायात अवरूद्ध होने पर भड़के SSP, दिया अल्टीमेटम

Moradabad News: कचहरी परिसर में अधिवक्ताओं के चैंबर्स के आगे खड़े वाहनों से यातायात अवरुद्ध होने पर वहां से गुजर रहे एसएसपी हेमराज मीणा एक्शन में आ गए और चेतावनी दे डाली।

Sudhir Goyal
Published on: 11 Jan 2024 1:19 PM GMT
moradabad news
X

कचहरी परिसर में यातायात अवरूद्ध होने पर भड़के एसएसपी (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: जिले के कचहरी परिसर में अधिवक्ताओं के चैंबर्स के आगे खड़े वाहनों से यातायात अवरुद्ध होने पर वहां से गुजर रहे एसएसपी हेमराज मीणा एक्शन में आ गए और उन्होंने गाड़ी से उतरकर अधिवक्ताओं को चेतावनी दे डाली। उन्होंने कहा कि यातायात व्यवस्था में अवरुद्ध वाहनों का चालान किया जाएगा।

एसएसपी ने दी चेतावनी

एसएसपी को एक्शन में देखकर कचहरी परिसर में हड़कंप मच गया। इस दौरान कलेक्टेट द्वार के सामने खड़ी एक कार को क्रेन से उठवाकर सिविल लाइन्स थाने भेज दिया गया। एसएसपी ने चेतावनी दी कि चैंबर्स के आगे वाहन खड़ा न करें। साथ ही चैंबर्स के आगे टेबल डालकर टाइपिंग करने वाले टाइपिस्टों को भी चेतावनी दी गई है।

एसएसपी के वाहन निकलने में लग गए 10 मिनट

गौरतलब है कि एक दिन पूर्व जब एसएसपी अपने कार्यालय से वापस अपने सरकारी वाहन में सवार होकर जा रहे थे। तब उनका वाहन निकलने में लगभग 10 मिनट का समय लगा। गुरुवार को भी जब एसएसपी ने देखा कि वहां बेतरतीब वाहन खड़े हुए हैं तो वह गाड़ी से उतरकर एक्शन में आ गए। सीओ सिविल लाइन्स भी पहुंचे मौके पर पहुंच गए।

एसएसपी ने यहां तक कहा कि जब उनके वाहन को निकलने में दुश्वारी होती है। तो आम लोगों को यहां से गुजरने में कितनी परेशानी होती होगी। इस दौरान दो पहिया वाहनों के चालान भी तत्काल यातायात पुलिस द्वारा काटे गए। सूचना मिलने पर सीओ कोतवाली एवं इंस्पेक्टर सिविल लाइन्स भी वहां पहुंच गए। एसएसपी ने सीओ सिविल लाइन्स अर्पित कपूर से कहा कि कचहरी परिसर में यातायात व्यवस्था का विशेष ध्यान रखा जाए। जहां तहां खड़े वाहनों का चालान करके एवं वाहन स्वामी के न मिलने पर वाहनों को क्रेन से उठवाए जाने के निर्देश भी दिए।

गौरतलब है कि कचहरी परिसर में दाखिल होना बेहद मुश्किल हो गया है। खास तौर पर कचहरी से कलेक्ट्रेट में दाखिल होने वाले रास्ते का बुरा हाल है। यहां दुकानों के आगे हर समय वाहन खड़े रहते हैं। जिसकी वजह से यातायात व्यवस्था प्रभावित होती है और जाम लगा रहता है। कचहरी आने वालों लोगों को बेहद कठिनाई का सामना करना पड़ता है। अब देखना यह है कि एसएसपी के एक्शन में आने के बाद कचहरी परिसर में यातायात व्यवस्था में सुधार आएगा या फिर यातायात व्यवस्था पुराने ढर्रे पर ही रहेगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story