Moradabad News: महावीर यूनिवर्सिटी में छात्र ने की आत्महत्या, दो दिन पहले मिली थी प्रोफेसर की लाश

Moradabad News: रांची के रहने वाले छात्र ने हॉस्टल में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है

Sudhir Goyal
Published on: 4 July 2024 7:05 AM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News (Pic: Newstrack)

Moradabad News: 2 दिन पहले असिस्टेंट प्रोफेसर अदिति मेहरोत्रा की मौत के बाद टीएमयू यूनिवर्सिटी में एक और छात्र की मौत की खबर सामने आई है। टीएमयू के छात्र ओशो राज चौधरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र का शव ब्यॉज हॉस्टल के कमरे में छत से लटकता मिला। लगातार इस तरह की घटनाओं से तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी पर सवाल उठाए जा रहे हैं। छात्र की मौत की खबर उसके परिजनों को दी गई है। छात्र झारखंड के रांची का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दो दिन पहले मिली थी प्रोफेसर की लाश

दो दिन पहले भी 27 वर्षीय सहायक महिला प्रोफेसर का शव बरामद किया गया था। उनकी गर्दन पर चाकू के निशान थे। स्थानीय पुलिस के अधिकारियों ने इसे प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला बताया था। तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय (टीएमयू) के पैथोलॉजी विभाग में सहायक प्रोफेसर के पद पर कार्यरत डॉ. अदिति मेहरोत्रा (27) का शव गेस्ट हाउस के एक कमरे में मिला था। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने शुरुआती जांच में बताया कि यह आत्महत्या का मामला है लेकिन मौत के वास्तविक कारण की पुष्टि नहीं हो सकी। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाया था।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story