TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Moradabad News: वीडियो में देखिए भैंसे का उत्पात, 10 लोग मिलकर नहीं कर पाए काबू

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना गलशहीद क्षेत्र के कटाबाग में एक परिवार ईद-उल-अजहा पर कुर्बानी के लिए एक भैसे को खरीद कर लाया था। जब परिवार भैसें को ट्रक से उतार रहा था तो वो बिदक गया। भैंसे ने जमकर उत्पात मचाना शुरू कर दिया।

Sudhir Goyal
Published on: 29 Jun 2023 12:10 PM GMT

Moradabad News: जनपद में वायरल हो रहे एक वीडियो में ट्रक से भैंसे को उतरता हुआ दिखाया जा रहा है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि ये बकरीद पर कुर्बानी के लिए लाया गया था, पर ट्रक से उतरते ही भैंसे ने ऐसा उत्पात मचाया कि लोगों को वहां से भागने के लिए मजबूर होना पड़ा।

गलशहीद क्षेत्र में एक परिवार ने मंगाया था भैंसा

जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद के थाना गलशहीद क्षेत्र के कटाबाग में एक परिवार ईद-उल-अजहा पर कुर्बानी के लिए एक भैसे को खरीद कर लाया था। जब परिवार भैसें को ट्रक से उतार रहा था तो वो बिदक गया। भैंसे ने जमकर उत्पात मचाना शुरू कर दिया। भैसें ने यहां लगभग 45 मिनट तक उत्पात मचाया। फिर जो लोग उसकी रस्सी पकड़े हुए थे, उन्हें भी अपने साथ लेकर भागने लगा। भैंसा इतना तगड़ा था कि करीब 10 लोग भी उसे नहीं संभाल पा रहे थे। बमुश्किल उसे काबू में किया गया। ये पूरा वाक्या किसी ने मोबाइल के कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story