TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Moradabad News: रिटायर्ड दरोगा का आतंक पानी व रास्ता दोनों रोक दिये, परिवार हुआ बेघर

Moradabad News: एक 50 वर्षीय महिला ने मीडिया के माध्यम से प्रदेश के मुख्य मंत्री से गुहार लगाई है तथा रो-रो कार अपनी आप बीती सुनाई है।

Sudhir Goyal
Published on: 21 Sep 2024 3:14 PM GMT
Moradabad News ( Pic- Newstrack)
X

Moradabad News ( Pic- Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद मे एक रिटायर्ड दरोगा के आतंक से पूरा मोहल्ला परेशान है। एक 50 वर्षीय महिला ने मीडिया के माध्यम से प्रदेश के मुख्य मंत्री से गुहार लगाई है तथा रो-रो कार अपनी आप बीती सुनाई है।मामला थाना सिविल लाईनस क्षेत्र का हैयूपी के जनपद मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के हरथला हड्डी मील मौहल्ला शक्ति नगर में एक महिला व मोहल्ले वालों ने रिटायर्ड दरोगा पर दबंगई के आरोप लगाए हैं।क्षेत्र वासियो ने बताया कि दरोगा का अपना ही आतंक है।

50 वर्षीय महिला सरोज देवी पत्नी राजवीर चौहान ने पूर्व दरोगा राजेश पुत्र प्रेम सिंह पर आरोप लगाते हुए बताया कि पिछले कई वर्षों से मेरा आने जाने वाला मेन रास्ता बंद किए हुए हैं और घर के पानी की निकासी भी बंद कर रखी है, जिससे हमारा परिवार व मोहल्ले के लोग बहुत ही कठिनाइयां उठा रहे हैं, जिसकी शिकायत मैंने थाना सिविल लाइन व थाना मझोला से लेकर नगर निगम, डीएम व मेयर से भी कई बार की, मगर मेरी शिकायत पर किसी ने कोई भी एक्शन नहीं लिया।

जिसके लिए मैंने लेकर के टेंडर भी पास कराया, मगर फिर भी कोई लाभ नहीं मिला। जिसका नतीजा यह हुआ कि मैं और मेरा परिवार किराए के मकान में रहने को मजबूर हैं।महिला ने मीडिया से रूबरू हो कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार भी लगाई कि हमारी सहायता करें और हमारा रास्ता व पानी का रास्ता क्लीयर कराएं। अब देखना यह है कि शासन प्रशासन महिला व मोहल्ले वालों की समस्या का समाधान कराता है या नहीं। आपको यह भी बता दें कि दरोगा कई बार महिला व उसके परिवार को कानूनी मदद लेने पर जान से मारने की धमकियां भी दे चुके हैं।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story