TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Moradabad: नाबालिग के अपहरण की कोशिश कर रहे आरोपी को भीड़ ने पीटा, कार को लगाई आग

Moradabad: गलशहीद थाने के पास बीती रात कुछ लोगों ने नाबालिग के अपहरण का प्रयास किया। जिसे लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी।

Sudhir Goyal
Published on: 26 Sep 2024 8:27 AM GMT
moradabad news
X

नाबालिग के अपहरण की कोशिश कर रहे आरोपी को भीड़ ने पीटा (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: जिले के गलशहीद थाने के पास बीती रात कुछ लोगों ने नाबालिग के अपहरण का प्रयास किया। जिसे लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। यहीं आक्रोशित लोगों ने आरोपी की कार को भी आग के हवाले कर दिया। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली हे।

मिली जानकारी के अनुसार रामपुर जनपद के टांडा में रहने वाले नसीर ने गलशहीद बिजली उपकेंद्र के पास नाबालिग के अपहरण का प्रयास किया। इलाके में बीती रात दो नाबालिग घर जा रहे थे। तभी कार सवार नसीर ने बच्चों को आवाज़ लगाकर बुलाया। उसने एक नाबालिग से सामान मंगाने के बहाने कार में बैठाने की कोशिष की। जब नाबालिग ने कार में बैठने से इनकार कर दिया तो उसने 500 रुपए का नोट दिखाकर लालच दिया।

नाबालिग से कहा कि यह रुपये रख लो और कार में बैठ जाओ। नाबालिग के मना करने पर वह सरेराह जबरन कार में घसीटने लगा। तभी बच्चा चीखने लगा। बच्चे की आवाज को सुन राह से गुजर रहे लोग हरकत में आ गये। जब लोगों ने नसीर से बच्चे के साथ बदसलूकी करने की वजह पूछी तो वह धमकी देने लगा। जिसके बाद वहां और लोग पहुंच गये। जैसे ही लोगों को यह पता चला कि नसीर जबरदस्ती नाबालिग को कार में बैठा रहा है। वह भड़क उठे।

लोगों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई कर दी। यहीं नहीं लोगों ने आरोपी की कार में भी आग लगा दी। मारपीट और आगजनी की घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ से आरोपी को छुड़ाया। पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गयी। वहीं कार में आग लगने की जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची और बमुश्किल आग पर काबू पाया।

पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज

नाबालिग के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नसीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। पीड़ित बच्चे के पिता के मुताबिक आरोपी को कई दिनों से इलाके में देखा जा रहा था। वह क्षेत्र में बुर्का पहनकर घूम रहा था। उसका मकसद नाबालिग बच्चों का अपहरण करना था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story