×

Moradabad News: पिज्जा पार्लर में दूसरे युवक के साथ प्रेमिका को देख भड़का प्रेमी, फिर जो हुआ...

कटघर थाना के दस सराय पुलिस चौकी क्षेत्र में कुछ युवकों द्वारा युवक के साथ की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sudhir Goyal
Published on: 14 Jan 2024 10:47 AM GMT
moradabad news
X

मुरादाबाद में दूसरे युवक के साथ प्रेमिका को देख भड़का प्रेमी (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: जिले के कटघर थाना के दस सराय पुलिस चौकी क्षेत्र में कुछ युवकों द्वारा युवक के साथ की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना कटघर की चौकी दस सराय के बार्बीकोन पिज़्ज़ा पार्लर के पास कुछ युवकों द्वारा युवक के साथ मारपीट करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में 7 से 8 युवक एक अन्य युवक को बुरी तरह से पीटते हुए नजर आए। जिसमें कुछ युवक बेल्ट से भी पिटाई कर रहे थे।

वायरल वीडियो शनिवार शाम का बताया जा रहा है। बता दें कि ये क्षेत्र मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र है और यहां प्रति दिन इस तरह की घटनाएं घटित होती रहती हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मारपीट का कारण एक युवती बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि एक युवक युवती के साथ पिज्जा पार्लर आया था। तभी उसका पीछा करते उसका दूसरा प्रेमी भी वहां आ गया। अपनी प्रेमिका को दूसरे युवक के साथ देख आग बबूला हो गया।

उसने अपने कुछ दोस्तों को बुला कर उक्त युवक की पिटाई शुरू कर दी। मौका पाते ही युवती वहां से चली गयी। इसी मारपीट का वीडियो किसी राहगीर ने सोषल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस बावत इंस्पेक्टर कटघर ने कहा कि वायरल वीडियो की जानकारी है। चौकी प्रभारी को वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान कर जल्द ही कार्यवाही करने को कहा गया है। किसी को भी कानून से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story