Moradabad: चोरों के हौंसले बुलंद, तीन लाख के नकदी सहित उड़ाया लाखों के आभूषण

Moradabad News: थाना सिविल लाईन क्षेत्र के अंतर्गत एम डी ए की एक पॉश कॉलोनी है जहां अधिकतर अधिकारी ही निवास करते है। इसी कॉलोनी में एक रिटायर्ड बैंक ऑफिसर का परिवार अपने परिजनों सहित रिश्तेदारी में बाहर चले गए थे।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 19 Jun 2024 10:46 AM GMT
Moradabad News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Moradabad News: जनपद के थाना सिविल लाइंस के अंतर्गत एमडीए कॉलोनी स्थित दीन दयाल नगर एक पॉश कॉलोनी में गिना जाता है। यहां सरकारी अधिकारी ही ज्यादा तर निवास करते है। उस पॉश कॉलोनी में रिटायर्ड बैंक अधिकारी का भी निवास है। चोरों ने उनके मकान को ही अपना निशाना बना कर लाखों का माल साफ कर दिया। आपको बता दे कि थाना सिविल लाईन क्षेत्र के अंतर्गत एम डी ए की एक पॉश कॉलोनी है जहां अधिकतर अधिकारी ही निवास करते है जो कि दिन दयाल नगर के नाम से प्रसिद्ध है। इसी कॉलोनी में एक रिटायर्ड बैंक ऑफिसर का परिवार अपने परिजनों सहित रिश्तेदारी में बाहर चले गए थे। मकान सी सी टी वी के सहारे छोड़ गए थे। मकान में ताला लगा होने के कारण अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया और तीन लाख की नगदी सहित दस लाख रुपए के सोने के आभूषण सहित तेरह लाख से अधिक का माल समेट ले गए।

चोरों ने लाखों रूपए के उड़ाए समान

हद तो तब हो गई जब चोरों ने बच्चो की गोलक तक नहीं छोड़ी। चोरों ने गोलक को भी नहीं बक्शा और फोड़ कर नगदी निकाल ली। चोर जाते-जाते सीसीटीवी कैमरे का ग्रेवी आर भी अपने साथ ले गए। सूचना पर सीओ अर्पित कपूर और प्रभारी निरीक्षक मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और मुआयना किया। रिटायर्ड बैंक अधिकारी रमेश कुमार गंधर्व व अपने दो बेटों डॉ अजय कुमार गंधर्ष, जय व पत्नी के साथ देहरादून साली के घर गए हुए थे। चोर रात्रि एक बजे के करीब बाउंड्री फांद कर अंदर घुसे और मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और आराम से दो मंजिला पर की तलाशी ली। अलमारी के ताले और लॉकर तोड़कर एक एक कपड़े को खंगाला जिसमें 10 लाख से अधिक के जेवर और तीन लाख का कैश कब्जे में कर लिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बेटा अजय कुमार ने बताया कि हमने देहरादून में सीसीटीवी कैमरे का लाइव 1 बजे तक देखा। तब तक घर बिल्कुल बंद था। घर में किसी की आवा जाही नहीं थी। करीब दो ढाई बजे के आसपास चोरों ने ताला तोड़कर घर का सारा सामान समेट लिया। सी ओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर और थाना सिविल लाइन इंस्पेक्टर राम प्रसाद शर्मा मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। मौके पर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट टीम को बुला लिया गया। दो चोर एक बाइक पर बैठ कर भागते नजर आएं हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story