×

Moradabad News: लूट की योजना बनाने तीन लुटेरे गिरफ्तार, चोरी करने के उपकरण बरामद

Moradabad News: जिले की थाना मझोला पुलिस ने लूट की योजना बनाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Sudhir Goyal
Published on: 11 Feb 2024 1:11 PM GMT
moradabad news
X

मुरादाबाद में लूट की योजना बनाने तीन लुटेरे गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: जिले की थाना मझोला पुलिस ने लूट की योजना बनाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार लुटेरों के कब्जे से लूट करने के उपकरण भी बरामद किए हैं। उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना मझोला पुलिस ने लूट की योजना बनाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से घटना में प्रयुक्त 3 देसी तमंचे 315 बोर और एक मोटर साइकिल बरामद की है।

एसपी सिटी अखिलेश भदोरिया व सीओ सिविल लाइन अर्पित कपूर ने पुलिस लाइन सभगार में प्रेस वार्ता के दौरान घटना खुलासा किया। एसपी सिटी अखिलेश भदोरिया ने बताया कि लाइन पार ढक्का रोड पर बीती नौ जनवरी को बदमाशों ने अंडा कारोबारी हरि सिंह को गोली मारकर घायल कर दिया था। घटना के समय वह कैश काउंटर पर बैठे थे और कर्मचारी अंदर गोदाम में काम कर रहे थे। शोर शराबा होने पर कर्मचारी गोदाम से बाहर आए तो तीनों बदमाश मोटरसाइकिल से भाग गए थे।

पुलिस ने इस मामले में राजा उर्फ़ सतेंद्र चौहान, गौरव उर्फ डान साहब और कलुआ उर्फ नितिन निवासी मझोला को गिफ्तार किया है। तीनों नशे के आदी हैं। नशे का सामान खरीदने के लिए लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। पूछताछ के दौरान गौरव उर्फ डॉन व कलुआ उर्फ़ नितिन ने बताया 5 दिसंबर 2023 को मझोला क्षेत्र के मनोहरपुर रोड पर महिला से बैग छीनने की घटना भी हमारे द्वारा की गई थी तीनों आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story