Moradabad News: स्कूली बच्चों से भरे टेंपो में ट्रेक्टर-ट्राली ने मारी टक्कर, एक बच्चे की मौत

Moradabad News: कुंदरकी थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुसैनपुर गांव के पास आगरा-मुरादाबाद हाइवे पर स्कूली बच्चों को ले जा रहे टेंपो में पीछे की ओर से आ रही तेज रफ़्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी। जिससे एक बच्चे की मौत हो गई

Sudhir Goyal
Published on: 3 Oct 2024 1:14 PM GMT
Tractor-trolley hit a tempo full of school children, one child died
X

स्कूली बच्चों से भरे टेंपो में ट्रेक्टर-ट्राली ने मारी टक्कर, एक बच्चे की मौत: Photo- Newstrack

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुसैनपुर गांव के पास आगरा-मुरादाबाद हाइवे पर स्कूली बच्चों को ले जा रहे टेंपो में पीछे की ओर से आ रही तेज रफ़्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी। जिससे एक बच्चे की मौत हो गई, मृतक का नाम आर्यन उम्र 14 वर्ष है। इस दुर्घटना में टेम्पों चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया है।

मामला जनपद मुरादाबाद के कुंदरकी थाना अंतर्गत हुसैनपुर गांव के पास हाइवे का है जहां पर स्कूली बच्चे को ले जा रहे टेंपो को ट्रेक्टर ने पीछे से टक्कर मार दी, टक्कर लगने से टेंपो एक तरफ को पलट गया और एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई और टैंपो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

ट्रैक्टर-ट्राली चालक मौके से फरार

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल टेंपो चालक को सीएचसी कुंदरकी में भर्ती कराया वहीं मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद ट्रैक्टर-ट्राली चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त टेंपो और ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में लेकर थाने ले गई।

14 वर्षीय बच्चे की मौत

बताया जा रहा है कि मृतक बच्चा कुंदरकी कस्बा का ईदगाह का निवासी है। मृतक का नाम आर्यन है और पिता का नाम मसरूर है मृतक की उम्र 14 वर्ष है। तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली द्वारा पीछे से टक्कर मारने से आर्यन की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में टेंपो चालक सहित कई छात्रों को चोट आई है। कुंदरकी थाना अध्यक्ष ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है। वाहनों को बरामद कर लिया है। तहरीर के आधार पर आगे कार्रवाई होगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story