×

Moradabad News: छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग किशोरी ने दी जान, परिजनों ने पुलिस ने लगाया आरोप

Moradabad News: जिले के बिलारी कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत सहसपुर में छेड़छाड़ से परेशान होकर एक नाबालिग किशोरी ने खुद को मौत के हवाले कर दिया।

Sudhir Goyal
Published on: 14 April 2024 10:52 AM GMT
moradabad news
X

मुरादाबाद में छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग किशोरी ने दी जान (सोशल मीडिया)

Moradabad News: जिले के बिलारी कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत सहसपुर में छेड़छाड़ से परेशान होकर एक नाबालिग किशोरी ने खुद को मौत के हवाले कर दिया। नाबालिग किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। किशोरी के आत्महत्या करने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन कर रही है। वहीं परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

नाबालिक किशोरी के भाई ने बताया कि एक दिन पहले बहन के साथ गांव के ही रहने वाले रवि एवं उसके एक साथी ने छेड़छाड़ की थी। वह बहन को सुनसान जगह पर खींच रहे थे। किसी तरह किषोरी वहां से भागकर घर पहुंची और परिजनों को आप बीती बतायी। परिजनों ने छेड़खानी करने की शिकायत सहसपुर चौकी में की थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किये जाने पर सदमे में बहन ने घर में खिड़की की कुंडी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना पर पुलिस के साथ फॉरेसिंक टीम मौके पर पहुंची। फॉरेसिंक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किये हैं।

कोतवाल बिलारी ने शिकायत मिलने से किया इंकार

वहीं इस बावत जब कोतवाल बिलारी से जानकारी की गयी तो उन्होंने कहा कि पुलिस को किशोरी से छेड़छाड़ की कोई तहरीर ही नहीं मिली। न ही कोई सूचना दी गयी। यदि इस तरह की कोई भी जानकारी मिलती तो कार्यवाही अवश्य होती। पुलिस ने बताया कि पीड़ित पक्ष के द्वारा गांव के ही रवि पर 376 का एक पुराना मामला दर्ज कराया गया था। जिसमें रवि को पुलिस ने जेल भेजा था। हाल ही में जमानत पर रवि जेल से बाहर आया था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story