×

Moradabad News: थाने पहुंची महिला, बोली- नहीं मिला इंसाफ तो थाने में कर लूंगी आत्महत्या

मुरादाबाद में थाने पहुंची महिला, बोली- नहीं मिला इंसाफ तो थाने में कर लूंगी आत्महत्या | Moradabad Latest News in Hindi Newstrack

Sudhir Goyal
Published on: 30 Sep 2023 2:02 PM GMT
Troubled by teasing, the woman said in the police station - If I dont get justice, I will commit suicide in the police station
X

छेड़ छाड़ से परेशान महिला थाने में बोली- नहीं मिला इंसाफ तो थाने में कर लूंगी आत्महत्या: Photo-Newstrack

Moradabad News: थाना मझोला की जितनीपुर पुलिस चौकी क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पहले सीएम को ट्वीट किया, फिर थाना मझोला पहुंचकर अपनी आप बीती सुनाई और धमकी दी की अगर मुझे इंसाफ नहीं मिला तो कर लूंगी आत्महत्या।

पीड़िता का कहना था कि करूला के कोहिनूर तिराहा निवासी शाकिर उसे काफी समय से परेशान करता था उसने इसकी शिकायत ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस चौकी में की थी। पीड़िता का आरोप है कि चौकी वालों ने आरोपी से हमसाज हो कर उसका समझौता करा दिया। इससे आरोपी की हिम्मत और बढ़ गई। पीड़िता का आरोप है कि एक दिन आरोपी शाकिर ने अपने दो साथियों के साथ उसके घर में घुस कर उसके साथ रेप किया और जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़िता की पुलिस ने नहीं सुनी फ़रियाद

पीड़िता ने कहा कि उसने कई बार चौकी में चक्कर भी लगाए परंतु कोई सुनवाई नहीं हुई। जिससे आहत हो कर पीड़िता ने इंसाफ के लिए सीएम को ट्वीट भी क्या और अपनी पीड़ा बताई। इसके बाद सीओ सिविल लाइंस को फोन करके थाना मझोला बुलाया और अपनी सारी व्यथा कह डाली। सीओ सिविल लाइन के आदेश पर आरोपी शाकिर और दो अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story