×

Moradabad News: अस्पताल में हाई वोल्टेज ड्रामा, दो महिलाओं ने आपस में की मारपीट

Moradabad News: मुरादाबाद के जिला महिला अस्पताल में करीब दो घंटे जमकर हंगामा हुआ। यहां दो महिलाओं के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया और नौबत मारपीट की आ गई। वहां महिलाओं को मारपीट करता देख लोगों की भीड़ जमा हो गई।

Sudhir Goyal
Published on: 25 May 2023 8:26 PM GMT

Moradabad News: मुरादाबाद के जिला महिला अस्पताल में करीब दो घंटे जमकर हंगामा हुआ। यहां दो महिलाओं के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया और नौबत मारपीट की आ गई। वहां महिलाओं को मारपीट करता देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर मौजूद महिला पुलिस ने मामला शांत कराया।

मोबाइल चोरी के आरोप में हुआ विवाद

मुरादाबाद के जिला महिला अस्पताल की ओपीडी में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब आरोपों के मुताबिक एक महिला ने दूसरी महिला का फोन चोरी कर लिया। जब दूसरी महिला को शक हुआ तो दोनो महिलाओं में द्वंदयुद्ध शुरू हो गया। यहां दो महिलाएं अपना-अपना इलाज करने आई हुई थीं। तभी एक महिला मोबाइल अपने बराबर में रखकर पसीना पोछने लगी, उसने आरोप लगाया कि उसके पास बैठी महिला कविता ने उसका फोन चोरी कर लिया और अस्पताल परिसर में ही बने ट्रामा सेंटर पर ड्यूटी पर तैनात अपने एक परिचित कर्मचारी को दे आई। इसी बात को लेकर उसने महिला पर आरोप लगाया और मारपीट शुरू हो गई।

वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने इन महिलाओं को अलग कराया। महिलाएं सीएमएस निर्मला पाठक के पास गईं लेकिन वो उस वक्त कोर्ट में एविडेंस के लिए गई हुई थीं। तभी एक होमगार्ड ने चोरी हुए फोन पर रिंग मारी तो फोन उठ गया। इससे दूसरी महिला पर आरोप और पुख्ता बताए जाने लगे। पुलिस द्वारा फोन उठाने वाले से मिलने का पता पूछा गया तो उसने ट्रामा सेंटर बोला।

बहरहाल, पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस दौरान अस्पताल में तमाशबीनों की भीड़ जमा रही। लोग महिलाओं के बीच मारपीट देखते तो रहे, पर उन्हें अलग कराने की हिम्मत किसी की नहीं हुई। लोगों का कहना था कि अगर मौके पर महिला पुलिसकर्मी मौजूद नहीं होतीं, तो बात बढ़ सकती थी। किसी ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story