×

Moradabad News: हिन्दू दोस्त के साथ जा रही मुस्लिम महिला से छेड़खानी, बोला 'शर्म करो, कोई मुस्लिम नहीं मिला'

Moradabad News:वीडियो में हिंदू युवक के साथ जा रही मुस्लिम युवती के साथ बदसलूकी की गई। पिछले 15 दिनों में यह पांचवी घटना है। पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच कराने की बात कही है।

Sudhir Goyal
Published on: 10 Jun 2023 9:01 AM GMT (Updated on: 10 Jun 2023 9:02 AM GMT)

Moradabad News:मुरादाबाद का सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने में लगे कट्टरपंथियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में हिंदू युवक के साथ जा रही मुस्लिम युवती के साथ बदसलूकी की गई। पिछले 15 दिनों में यह पांचवी घटना है। पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच कराने की बात कही है।

प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में कुछ शरारती तत्वों द्वारा माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इसमें हिंदू दोस्त के साथ बुर्का पहनकर बाइक से जा रही युवती से बदसलूकी हो रही है। एक युवक ने पहले तो युवती का पीछा किया, उसके बाद कुछ दूरी पर जाकर उसे रोक लिया और उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। युवती को भरे बाजार में रोककर उसके साथ बदसलूकी की। मुरादाबाद में पिछले 15 दिन में इस तरह की यह पांचवीं घटना सामने आई है। इससे पहले भी जिले के भोजपुर और बिलारी समेत अन्य हिस्सों में ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। जब बुर्कानशी लड़कियों को हिंदू युवकों के साथ देख उनके साथ मारपीट की गई थी। अब इस तरह के वीडियो वायरल किए जा रहे हैं।

शर्म करो माहौल देखो

युवती के साथ की गई बदसलूकी के वीडियो में मुरादाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र एस कुमार चौराहे का बताया जा रहा है, जहां कुछ लोगों ने इस युवती का पीछा किया। वीडियो में एक युवक युवती से कह रहा है कि तुम जैसी लड़कियों ने मुसलमानों को गंदा कर रका है। तुम्हें शर्म आनी चाहिए। तुम्हें पता नहीं है कि आज की डेट में क्या चल रहा है। आपको आज का माहौल नहीं दिख रहा। क्या तुम्हें कोई मुसलमान नहीं मिला भैया बनाने के लिए। चलो अपने पापा से बात कराओ।

वहीं इस मामले में मुरादाबाद एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया का कहना है वीडियो का संज्ञान लिया गया है। जांच की जा रही है। जो भी शिकायत आती है उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story