×

Moradabad News: शादी के छह दिन बाद पत्नी ने दिया बच्ची को जन्म, पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाला

Moradabad News: अगवानपुर में अजब गजब मामला प्रकाश में आया है। अगवानपुर के एक मोहल्ले में रहने वाली युवती ने शादी के छह दिन बाद बच्ची को जन्म दिया। पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

Sudhir Goyal
Published on: 18 Oct 2023 6:29 PM GMT
Wife gave birth to a baby girl six days after marriage, husband gave triple talaq and threw her out of the house
X

शादी के छह दिन बाद पत्नी ने दिया बच्ची को जन्म, पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाला: Photo-Newstrack

Moradabad News: अगवानपुर में अजब गजब मामला प्रकाश में आया है। अगवानपुर के एक मोहल्ले में रहने वाली युवती ने शादी के छह दिन बाद बच्ची को जन्म दिया। पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। युवती बच्ची को लेकर प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमी ने उसे रखने से इनकार किया तो उसकी मां ने पुलिस को तहरीर दे दी। तब प्रेमी उससे निकाह करने को तैयार हो गया है, लेकिन दूल्हे के आसपास के क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बन गया है।

ये है पूरा मामला-

अगवानपुर की रहने वाली युवती की शादी एक सप्ताह पहले मुगलपुरा क्षेत्र में रहने वाले युवक के साथ हुई थी। जानकारी करने पर पता लगा कि युवती के मां बाप गरीब हैं, जिसकी वजह से शादी समारोह में कुछ ही लोग बुलाए गए थे। शनिवार को चैथी के बाद उन्होंने लड़की को फिर से दूल्हे के साथ विदा कर दिया था। रविवार को विवाहिता ने ससुराल में बेटी को जन्म दे दिया। तब पति और ससुरालियों ने फोन पर युवती के मां बाप को घर बुला लिया। दोनों पक्षों के बीच काफी देर कहासुनी हुई। पति ने आरोप लगाया कि उसे धोखा देकर निकाह करा दिया है। इसके बाद युवती से पूछताछ की तो उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाले युवक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसने ही उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इसके बाद पति ने युवती को तीन तलाक देकर संबंध खत्म कर लिए।

अपनी बच्ची को लेकर मां-बाप के घर पहुंची-

पत्नी के बच्ची को जन्म देने से नाराज पति के तलाक देने के बाद युवती अपनी बच्ची को लेकर मां बाप के साथ अगवानपुर पहुंच गई। इसके बाद वह बच्ची को लेकर अपने प्रेमी के घर बैठ गई। प्रेमी और उसके परिवार के लोगों ने युवती को बाहर निकालने का प्रयास किया। प्रेमी निकाह करने से इनकार करने लगा। तब युवती की मां ने अगवानपुर पुलिस चैकी में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों की पंचायत बैठी। जिसमें तय हुआ कि प्रेमी युवती से निकाह करेगा। पंचायत के बाद यह पूरा मामला दूल्हा और दुल्हन दोनों के आसपास के क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story